ताज़ा खबर
 

WWE: अंडरटेकर की तीसरी पत्नी के हैं लाखों दीवाने, इस लड़की के नाम का गुदवा चुके हैं टैटू

WWE: अंडरटेकर की पैदाइश साल 1965 में 24 मार्च को हुई थी। उनका असली नाम मार्क विलियम कैलावे है। वह टेक्सास प्रांत के होस्टन शहर के रहने वाले हैं। रेसलिंग की रिंग में उतरने से पहले वह बास्केट बॉल की कोचिंग देते थे।

अंडरटेकर व उनकी पत्नी मिशेल मैकूल।

WWE के सुपरस्टार अंडरटेकर के फैन्स काफी है। रिंग में उतरने पर उनके लिए दर्शकों का उत्साह देखने लायक होता है। उनके प्रशंसकों की संख्या करोड़ों में हैं। यहां तक की फैन फॉलोविंग के मामले में वह जॉन सीना, ट्रिपल एच जैसे रेसलर्स तक को पीछे छोड़ चुके हैं। अंडरटेकर के बारे में कई दिलचस्प बातें हैं जो उनके फैंस जरूर जानना चाहेंगे। हम आपको बता रहे हैं उनके जीवन से जुड़ी कुछ रोचक बातें जिसे जानकर आपको मजा आएगा…

अंडरटेकर की पैदाइश साल 1965 में 24 मार्च को हुई थी। उनका असली नाम मार्क विलियम कैलावे है। वह टेक्सास प्रांत के होस्टन शहर के रहने वाले हैं। रेसलिंग की रिंग में उतरने से पहले वह बास्केट बॉल की कोचिंग देते थे। रिंग में जिनती मशक्कत और सख्ती से अंडरटेकर रिंग में लड़ते हैं। दिल देने के मामले में अंडरटेकर उतने ही सरल हैं। अंडरटेकर ने अबतक तीन शादियां की हैं।

कौन हैं तीन पत्नियां: 1989 में अंडरटेकर ने जोड़ी नाम की महिला से शादी कर ली थी। इन दोनें से एक बेटा हुआ जिसका नाम गनर विंसेंट है। हालांकि इन दोनों की शादी ज्यादा दिन तक नहीं चल सकी और साल 1999 में इन दोनों का तलाक हो गया। 2 साल के बाद अंडरटेकर की जिंगदी में फिर से एक लड़की आई जिसका नाम सारा था। साल 2001 में दोनों ने शादी कर ली। अंडर टेकर सारा के प्यार में इस कदर दीवाने थे कि उन्होंने उनके नाम का टैटू तक गुदवाया था।

अंडरटेकर और उनकी दूसरी पत्नी सारा।

हालांकि यह रिश्ता भी ज्यादा दिन तक नहीं चला और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। 2007 में दोनों का तलाक हो गया। इन दोनों की दो बेटियां हुईं। कैलेंडर बीतने के साथ ही अंडरटेकर वक्त के साथ आगे बढ़ गए।और 2010 में उन्होंने रेसलर मिशेल मैकूल से शादी की। 12 अगस्त 2011 में यह कपल एक बेटे के माता पिता बना। बेटे को जन्म देने के बाद भी मिशेल ने अपने आप को काफी फिट रखा है। उनकी फैन फॉलोविंग भी कम नहीं है। मिशेल काफी खूबसूरत हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App