ताज़ा खबर
 

VIDEO: मां-बाप-बेटे-बेटी ने मिलकर डंडों से की WWE सुपरस्टार की धुनाई, रिंग छोड़ने के बाद भी पीटता रहा परिवार

डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ (WWE RAW) में खतरनाक मैच देखने को मिला। मैच के दौरान जो भी हुआ वह चौंकाने वाला था। सैथ रॉलिंस और मर्फी के हाथों पीड़ा झेलने के बाद मिस्टीरियो परिवार ने बदला ले लिया।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: September 8, 2020 6:31 PM
WWE RAW RESULTSWWE RAW में रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक और सुपरस्टार रेसलर मर्फी के बीच जबरदस्त फाइट हुई। इसमें डॉमिनिक के पूरे परिवार ने मर्फी की जमकर पिटाई की। (सोर्स- WWE RAW)

सैथ रॉलिंस और मर्फी के हाथों पीड़ा झेलने के बाद मिस्टीरियो परिवार ने डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ में बदला ले लिया। दरअसल, वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (World Wrestling Entertainment) के रॉ (Raw) यानी डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ (WWE RAW) में खतरनाक मैच देखने को मिला। मैच के दौरान जो भी हुआ वह चौंकाने वाला था। डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ के मेन इवेंट में रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक और सुपरस्टार रेसलर मर्फी के बीच जबरदस्त फाइट हुई।

इस स्ट्रीट फाइट में डॉमिनिक के पूरे परिवार ने मर्फी की जमकर पिटाई की। डॉमिनिक के परिवार ने मर्फी को डंडो से पीटा। मैच शुरू होते ही मर्फी और डॉमिनिक ने एक दूसरे पर जबरदस्त हमले किए। दोनों रेसलर लड़ते-लड़ते रिंग से बाहर आ गए। इस दौरान मर्फी पर डॉमिनिक हावी होते दिखे। उन्होंने स्पलैश लगाकर मर्फी को बैरिकेड पर पटक दिया। मर्फी ने भी पलटवार किया। मर्फी ने डॉमिनिक को स्टील रैंप पर पटकनी दी। मर्फी के इस हमले पर डॉमिनिक कराहते दिखे। इसके बाद मर्फी ने डॉमिनिक के हाथ बांध दिए। वह डॉमिनिक को डंडे से मारने के लिए आगे बढ़े। इसी दौरान डॉमिनिक के पिता और सुपरस्टार रे मिस्टीरियो ने उन्हें रोक लिया। इसके बाद डॉमिनिक ने मर्फी के हाथ को रस्सी में फंसा दिया और फिर डंडों की बरसात कर दी।

इस घमासान के बीच डॉमिनिक की मां और बहन भी मैच में कूद पड़े। वे दोनों भी मर्फी पर डंडों से प्रहार करने लगे। मतलब डॉमिनिक का पूरा परिवार ही मर्फी पर टूट पड़ा। डॉमिनिक की बहन, मां और पिता रे मिस्टीरियो ने मिलकर मर्फी की खूब पिटाई की। लगातार हो रहे हमले के बीच मर्फी ने मैदान छोड़ (मैच क्विट कर जाना) दिया। इसके बावजूद मिस्टीरियो परिवार का हमला उन पर जारी रहा। मिस्टीरियो परिवार ने पीट-पीटकर मर्फी का हाल बेहाल कर दिया। इसके साथ ही डॉमिनिक मैच जीत गए।

इस मैच से कुछ घंटे पहले ही रे मिस्टीरियो के पूरे परिवार का इंटरव्यू हुआ। इंटरव्यू के दौरान मर्फी ने दखल दिया था। मर्फी ने माहौल खराब करने की कोशिश की थी। इसके बाद रे मिस्टीरियो के बेटे और युवा रेसलर डॉमिनिक ने मर्फी पर सैथ रॉलिंस के साथ रिश्तों को खराब करने का आरोप लगाया था। मर्फी का इस तरह इंटरव्यू के बीच आना मिस्टीरियो परिवार को रास नहीं आया था। मिस्टीरियो परिवार की ओर से मर्फी की धुनाई करने के पीछे शायद यह भी एक कारण रहा हो।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हिमा दास ने खेल मंत्री से की NIS में खराब खाना मिलने की शिकायत, साई ने गठित की जांच के लिए समिति
2 143 साल के इतिहास में पहली बार अंतिम-8 में पहुंचीं 3 मॉम, सेरेना विलियम्स, विक्टोरिया अजारेंका और त्सेवाताना पिरोनकोवा ने रचा इतिहास
3 युवराज सिंह की ऑस्ट्रेलियाई टी20 लीग बीबीएल में खेलने की ख्वाहिश, सीए ढूंढ रहा है फ्रैंचाइजी
कृषि कानून
X