ताज़ा खबर
 

WWE: ‘द मैन’ ने खुद को बताया प्रेग्नेंट, रॉ चैंपियन ने रिंग में जापानी रेसलर को सौंपा ‘मनी बैंक ब्रीफकेस’

WWE वुमन्स रॉ चैंपियन लिंच सैथ रोलिंस के साथ रिलेशनशिप में हैं। वे शादी करने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन ने उनके इस प्लान को प्रभावित कर दिया है। बेकी लिंच और सैथ रोलिंस ने पिछले साल अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: May 13, 2020 9:18 AM
Becky Lynch 850डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ वुमन्स चैंपियन बेकी लिंच की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर फैंस हैरान हैं।

डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के रिंग में ‘द मैन’ के नाम से प्रसिद्ध बेकी लिंच ने एक ऐलान कर अपने सभी फैंस को चौंका दिया है। WWE रॉ की पूर्व वुमन्स चैंपियन बेकी लिंच ने इसी हफ्ते रिंग में वापसी की थी। वे रिंग में आईं तब उनके हाथ में ‘मनी इन द बैंक ब्रीफकेस’ था। लिंच जब रिंग में तब किसी को कुछ समझ नहीं आया कि वे इतनी भावुक क्यों हैं और ब्रीफकेस लेकर क्यों आईं हैं।

लिंच ने पहले जापानी रेसलर असुका को अपना ब्रीफकेस थमाया और फिर बताया कि वे गर्भवती (प्रेग्नेंट) हैं। उनकी इस खबर को सुनकर सभी फैंस हैरान हो गए। इसके साथ ही उन्होंने अपना रॉ वुमन्स टाइटल भी छोड़ दिया। बेकी लिंच करीब एक साल से रॉ वुमन्स चैंपियन थीं। उनके टाइटल छोड़ने से कुछ फैंस नाराज भी हैं। हालांकि, कई सुपरस्टार्स ने उन्हें बधाई भी दी है। लिंच ने कहा कि वे कुछ दिनों के लिए एक्शन (रिंग) से दूर रहेंगी।

लिंच ने रिंग में अपनी इमोशनल स्पीच के दौरान कहा, ‘मैं खुशी और उदासी के बीच फंसी हुई हैं, क्योंकि मैं अपने जीवन में एक ऐसी जगह पर हूं जहां से चीजें बदलने वाली हैं।’ इसके बाद बेकी लिंच ने अपने WWE में अपने भविष्य को लेकर कमेंट किया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘मुझे कुछ नहीं पता कि यहां से क्या होना है, लेकिन मुझे पता है कि आपने मेरे सभी सपनों को सच कर दिया है।’

लिंच ने पिछले साल हुए रेसलमेनिया 35 के मेन इवेंट में शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी को ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में हराया था। इसके बाद रॉ वुमन्स चैंपियनशिप अपने नाम की थी। तब से कई बार उन्होंने अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक अपने पास बरकरार रखा। लिंच ने लेसी इवांस, शायना बैजलर और असुका जैसे स्टार रेसलरों के खिलाफ भी अपना टाइटल डिफेंड कर चुकी हैं।

लिंच मूल रूप से आयरलैंड की रहने वाली हैं। 33 साल की लिंच ने 2013 में अपना डब्ल्यूडब्ल्यूई का सफर किया था। लिंच का असली नाम रेबेका क्विन है। वह एक ट्रेंड एक्टर भी हैं। लिंच फिल्म और टेलीविजन में भी करियर बनाने की राह पर भी बढ़ रही हैं। लिंच सैथ रोलिंस के साथ रिलेशनशिप में हैं। वे शादी करने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन ने उनके इस प्लान को प्रभावित कर दिया है। सैथ रोलिंस का असली नाम कोल्बे लोपेज (Colby Lopez) है। उन्होंने पिछले साल रेसलमेनिया 35 में लेसनर को हराकर पहली बार यूनिवर्सिल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। बेकी लिंच और सैथ रोलिंस ने पिछले साल अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पूर्व राष्ट्रीय टेबल टेनिस चैंपियन मनमीत सिंह वालिया का निधन
2 आउट होने पर MS Dhoni गुस्से में बल्ला फेंक ड्रेसिंग रूम चले गए थे, इरफान पठान ने 14 साल बाद खोला राज
3 मैदान पर गुस्सैल लेकिन निजी जिंदगी में बेहद रोमांटिक हैं कीरोन पोलार्ड, 7 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद की थी शादी
ये पढ़ा क्या?
X