ताज़ा खबर
 

WWE Raw Results: बीच मैच से गिरफ्तार हुई बैकी लिंच

रिक फ्लेयर के 70वें जन्मदिन के मौके पर रोंडा राउजी, नतालिया और रॉयट स्क्वैड के बीच टैग मैच खेला जा रहा था। तभी बैकी लिंच ने मैच के बीच में आकर राउजी पर हमला कर दिया।

सस्पेंशन की शर्तो का उल्लंघन करने पर बैकी लिंच गिरफ्तार (Source: WWE)

WWE रेसलर बैकी लिंच की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। बैकी को सोमवार रात WWE रॉ में निलंबन की शर्तो का उल्लंघन करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल, रिक फ्लेयर के 70वें जन्मदिन के मौके पर रोंडा राउजी, नतालिया और रॉयट स्क्वैड के बीच टैग मैच खेला जा रहा था। तभी बैकी लिंच ने मैच के बीच में आकर राउजी पर हमला कर दिया। इसके बाद बैकी को गिरफ्तार कर लिया गया।

इस दौरान राउजी ने अपनी चैंपियनशिप स्टैफनी को वापस करते हुए बैकी लिंच के खिलाफ रैसलमेनिया मैच की मांग की। हालांकि स्टैफनी ने इससे इनकार कर दिया और फिर पूर्व UFC स्टार राउजी अपनी बेल्ट को वहीं छोड़कर रिंग से बाहर चली गई।

बता दें कि बैकी लिंच पर अपनी घुटने की चोट डॉक्टर को दिखाने से इनकार करने और कंपनी के मुख्य ब्रांड अधिकारी स्टेफनी मैकमोहन पर हमला करने के बाद 60 दिनों का प्रतिबंध लगा दिया गया था। यही नहीं 7 अप्रैल को न्यूजर्सी में होने वाले रेसलमेनिया 35 के रॉ WWE वूमैन टाइटल मैच में रोंडा रोजी के खिलाफ बैकी की जगह शार्लेट फ्लेयर को प्रतिद्वंदी बना दिया गया है।

इससे पहले 17 फरवरी को अमेरिका के लॉस एंजलिस में हुए लाइव इवेंट के दौरान बैकी लिंच ने शार्लेट फ्लेयर के मैच में आकर दखल दी थी। इसके बाद गुस्से में शार्लेट फ्लेयर ने बैकी लिंच को बहुत बुरी तरह से मारा था। इस हमले की वजह से बैकी लिंच के घुटने की चोट फिर से उभर आई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App