दर्शकों की सांसें रोक देने वाला यह WWE मुकाबला बना मैच अॉफ द ईयर - WWE News: WWE announces 'Match of the Year' for 2017 and it is john cena vs AJ styles - Jansatta
ताज़ा खबर
 

दर्शकों की सांसें रोक देने वाला यह WWE मुकाबला बना मैच अॉफ द ईयर

डब्ल्यूडब्ल्यूई ने 2017 के सर्वश्रेष्ठ मुकाबलों की एक फेहरिस्त जारी की है और इसमें बताया कि साल का सर्वश्रेष्ठ मैच कौन सा रहा।

Author नई दिल्ली | December 22, 2017 12:08 PM
एजे स्टाइल्स और जॉन सीना।

साल 2017 में वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट यानी WWE में काफी मैच लड़े गए। कई मुकाबलों ने दर्शकों की सांसें तक रोक दीं। पहलवानों के बीच भिड़ंत इतनी लंबी चली कि दर्शक खुद तय नहीं कर पा रहे थे कि कौन जीतेगा। जब लगता कि रेसलर चित होने वाला है तो वह कोई दांव लगाकर बाजी पलट देता। डब्ल्यूडब्ल्यूई ने 2017 के सर्वश्रेष्ठ मुकाबलों की एक फेहरिस्त जारी की है और इसमें बताया कि साल का सर्वश्रेष्ठ मैच कौन सा है। जनवरी 2017 में रॉयल रंबल में जॉन सीना और एजे स्टाइल्स के बीच हुए मुकाबले को मैच अॉफ द ईयर 2017 चुना गया है।

इस एेतिहासिक मैच पर स्टाइल्स ने कहा कि यह एेसी दुश्मनी थी, जिसे लोग देखना चाहते थे। अगर आपने मुझे मैच से पहले देखा होता तो मालूम चलता कि मेरे चेहरे पर एक मुस्कुराहट थी, क्योंकि मैं जानता था कि कुछ शानदार होने वाला है। जॉन सीना 16वीं बार डब्ल्यूडब्ल्यूई चैम्पियनशिप हासिल करने के लिए एजे स्टाइल्स से भिड़े थे। सीना ने पूर्व रेसलर रिक फ्लेयर के 16 बार विश्व खिताब जीतने के रिकॉर्ड को भी तोड़ा और एजे स्टाइल्स से चैम्पियनशिप का खिताब भी छीन लिया।  बता दें कि हर साल की चौथी तिमाही में WWE साल के सर्वश्रेष्ठ मुकाबलों की सूची जारी करता है।

ये हैं साल 2017 के अन्य शानदार मैच:

1. AJ स्टाइल्स बनाम जॉन सीना-डब्ल्यूडब्ल्यूई मैच (रॉयल रंबल)

2. ब्रॉक लेसनर बनाम रोमन रेन्स बनाम समोआ जो बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन (समरस्लैम)

3. टायलर बेट बनाम पीटर डुने (एनएक्सटी)

4.द न्यू डे बनाम द उसोस (समरस्लैम किकअॉफ)

5. ब्रॉक लेसनर बनाम एजे स्टाइल्स (सरवाइवर सीरीज)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App