ताज़ा खबर
 

जिम में फोटो लेने पर भड़क गए WWE के सुपर स्टार रेंडी अॉर्टन, फैन का पकड़ लिया हाथ

अरकंकास के रहने वाले एंथनी मार्टिन ने बताया कि वो अपने दोस्तों के साथ थे, जब उन्होंने द ट्रिम जिम में ऑर्टन को देखा।

Author Published on: January 18, 2017 4:42 PM
WWE के सुपर स्टार रेंडी अॉर्टन

WWE के सुपर स्टार रेसलर रेंडी अॉर्टन यूं तो विरोधी रेसलर्स को धूल चटाने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन कभी-कभी वह अपने फैन्स पर भी गुस्सा हो जाते हैं। एेसी ही वाकया एक जिम में हुआ, जहां रेंडी की एक तस्वीर लेने की कोशिश कर रहे फैन्स से उनकी कहासुनी हो गई। इस बारे में उन्होंने खुद ट्वीट करके जानकारी दी है। दरअसल हुआ यूं कि जिम में एक फैन रैंडी ऑर्टन के साथ तस्वीर लेना चाहता, लेकिन रेंडी इस बात से नाराज हो गए। अरकंकास के रहने वाले एंथनी मार्टिन ने बताया कि वो अपने दोस्तों के साथ थे, जब उन्होंने द ट्रिम जिम में ऑर्टन को देखा।

एनईए की रिपोर्ट के मुताबिक, मार्टिन ने रेंडी ऑर्टन से फोटो के लिए कहा, लेकिन रेंडी ऑर्टन ने उनकी ओर इशारा करते हुए कहा कि उन्होंने हैडफोन लगाए हैं, उन्हें कुछ भी सुनाई नहीं दे रहा। इसके बाद मार्टिन वहां से चले गए और रेंडी ऑर्टन की फोटो लेने लगे। इस बात से रेंडी ऑर्टन खफा हो गए। इस पूरे मामले पर एंथनी मार्टिन ने कहा, रेंडी ने मुझे फोटो लेते हुए देखा और मेरे पास आकर कहा कि तुम ये क्या कर रहे हो। मैंने तुम्हें फोटो लेने के लिए मना किया है ना, तुम पागल हो। रेंडी ऑर्टन की बात का जवाब देते हुए मार्टिन ने कहा, तुमने इतना कहा कि मुझे कुछ नहीं सुना दिया। इस मामले पर एंथनी के एक दोस्त ने कहा कि रेंडी ऑर्टन ने आकर एंथनी को हाथ पकड़ लिया था”।

यही फोटो लेने पर रेंडी अॉर्टन भड़क गए थे। यही फोटो लेने पर रेंडी अॉर्टन भड़क गए थे।

रिपोर्ट के मुताबिक मार्टिन जोनेसबोरो का लोकल बिजनेस प्रोफेशनल हैं जोकि लोकल पॉलीटिक्स में भी हैं। मार्टिन को इस बात की जानकारी नहीं थी कि उनके लिए फोटो लेना अलाउड नहीं है। उसके बाद मार्टिन ने कहा, “अगर तुम चाहते हो तो मैं डिलीट कर सकता हूं। रेंडी ने कहा कि इसे जल्दी डिलीट करो। उन्होंने कहा कि जाओ और पिक्चर के मजे लो।
रेंडी अॉर्टन ने इस घटना पर ट्वीट करते हुए लिखा कि पिछले 15 वर्षों से फैन्स की भावनाओं को ठेस पहुंचा रहा हूं। उन्होंने आगे लिखा कि मैं ट्रेनिंग के पैसे देता हूं और हर सेट के बीच में फोटो नहीं ले सकता।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

भारत के पांच शिर्ष खिलाड़ी, जिन्होंने वनडे क्रिकेट में पकड़े हैं सबसे ज्यादा कैच, देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 वीडियो: जब शाहिद आफरीदी से उनके फैन ने पूछा क्या आपने कभी ड्रेसिंग रूम में डांस किया है? जानिए क्या मिला जवाब
2 ये आंकड़े बताते हैं कि टीम इंडिया के अगले फिनिशर बन सकते हैं हार्दिक पांड्या
3 इन मैचों में महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली बन गए ‘पार्टनर’, हार रही टीम इंडिया को दिलाई जीत