ताज़ा खबर
 

ब्रॉक लेसनर की एंट्री ने तोड़ डाले रॉ की टीवी रेटिंग के तमाम रिकॉर्ड, 32 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा मैच

29 जनवरी को होने वाले डब्ल्यूडब्ल्यूई के बड़े इवेंट रॉयल रंबल से पहले रॉ में वह धाकड़ रेसलर गोल्डबर्ग से भिड़ेंगे।

रोमन रेन्स को एक मैच के दौरान पीटते ब्रॉक लेसनर

WWE के सुपर स्टार ब्रॉक लेसनर को द पेन (दर्द) के नाम भी जाना जाता है, लेकिन साल 2017 में वह रॉ के लिए किसी वरदान से कम नहीं रहे। आपको याद दिला दें कि 29 जनवरी को होने वाले डब्ल्यूडब्ल्यूई के बड़े इवेंट रॉयल रंबल से पहले रॉ के आखिरी इवेंट में वह धाकड़ रेसलर गोल्डबर्ग से भिड़ेंगे। लेकिन फिलहाल खबर यह है कि ब्रॉक लेसनर की एंट्री ने इस साल रॉ की टीवी रेटिंग के सारे रिकॉर्ड ही तोड़ दिए। इस शो को करीब 32 लाख 27 हजार लोगों ने देखा, जो रॉ की अब तक की सबसे ज्यादा रेटिंग है। यह शो 16 जनवरी को रॉ पर दिखाया गया था। इस मैच में ब्रॉक ने कई रेसलर्स को पीटा था, जिसके बाद रॉ में टेंशन और बढ़ गई है।

दरअसल हुआ यूं था कि रेसलर रोमन रेन्स रिंग में केविन ओवेन्स को रॉयल रंबल और रेसलमेनिया में पीटने का दावा कर रहे थे। इसी बीच पॉल हेमन आ जाते हैं और कहते हैं कि उनके क्लाइंट ब्रॉक लेसनर इस शो पर आएंगे।
लेकिन इसी बीच दो पक्के दोस्त केविन ओवेन्स और क्रिस जेरिको रॉयल रंबल और रेसलमेनिया में अपने-अपने अजेंडे के साथ आते हैं। उनके पीछे-पीछे सेठ रोलिंग्स भी आ जाते हैं। लेकिन अॉडियंस उस वक्त हैरान हो जाते हैं जब लंबे-चौड़े ब्रॉन स्ट्रामैन रिंग में रोमन रेन्स के सामने खड़े हो जाते हैं। लेकिन तभी एंट्री होती है ब्रॉक लेसनर की, जिन्हें देखकर बाकी रेसलरों की सांसे थम जाती हैं और रेलसर सामा ज्यान स्ट्रॉमैन पर पीछे से हमला कर देते हैं।

इसके बाद ब्रॉक लेसनर रिंग में आ जाते हैं और बाकी रेसलर्स को पटखनी दे देते हैं। लेकिन तभी रोमन रेन्स उन्हें सुपरमैन पंच मारकर गिरा देते हैं। लेकिन इसका ज्यादा असर ब्रॉक लेसनर पर नहीं पड़ता और वह अपना फिनिशिंग मूव एफ5 मारकर रोमन रेन्स को अपने इरादे साफ कर देते हैं।
2 जनवरी को जब डब्ल्यूडब्ल्यूई में गोल्डबर्ग आए थे, तब उस एपिसोड को 30 लाख 40 हजार लोगों ने देखा था। लेकिन ब्रॉक ने उस रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया। माना जा रहा है कि जब रॉयल रंबल में ब्रॉक लेसनर और गोल्डबर्ग भिड़ेंगे और टीवी रेटिंग का यह रिकॉर्ड भी टूट जाएगा।

इस मैच को आप यहां भी देख सकते हैं ः

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जिम में फोटो लेने पर भड़क गए WWE के सुपर स्टार रेंडी अॉर्टन, फैन का पकड़ लिया हाथ
2 वीडियो: जब शाहिद आफरीदी से उनके फैन ने पूछा क्या आपने कभी ड्रेसिंग रूम में डांस किया है? जानिए क्या मिला जवाब
3 ये आंकड़े बताते हैं कि टीम इंडिया के अगले फिनिशर बन सकते हैं हार्दिक पांड्या
यह पढ़ा क्या?
X