ताज़ा खबर
 

WWE हॉल ऑफ फेम में हुए हमले को लेकर ब्रेट हॉर्ट ने तोड़ी चुप्पी

ब्रेट हार्ट और उनकी हॉर्ट फाउंडेशन को WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया। इस दौरान ब्रेट हॉर्ट पर एक फैन ने हमला कर दिया। हालांकि इस हमले में उन्हें कोई चोट नहीं आई।

WWE हॉल ऑफ फेम में हुए हमले को लेकर ब्रेट हॉर्ट ने तोड़ी चुप्पी (Photo: instagram)

पिछले सप्ताह रविवार 7 अप्रैल को साल के सबसे बड़े प्रोफेशनल रेसलिंग इवेंट रेसलमेनिया 35 का न्यूयार्क के बर्कले सेंटर में आयोजन किया गया। दुनियाभर के फैंस ने रेसलमेनिया 35 का जमकर मजा उठाया। हालांकि इस इवेंट के आयोजन से पहले WWE में एक ऐसी शर्मनाक घटना घटी जिससे रेसलिंग जगत में सनसनी फैल गई।

दरअसल, रेसलमेनिया 35 से पहले की शाम को WWE में दिग्गज प्रोफेशनल रेसलर ब्रेट हॉर्ट पर एक फैन ने हमला कर दिया। ये हमला उस वक्त हुआ जब WWE हॉल ऑफ फेम सेरेमनी चल रही थी। इस दौरान एक फैन ने रिंग में मौजूद ब्रेट हॉर्ट पर हमला कर दिया। इससे पहले हमलावर हॉर्ट को नुकसान पहुंचाता उससे पहले ही रिंग के बाहर मौजूद गार्ड्स ने उसे दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि हमले के बावजूद हॉर्ट ने अपनी स्पीच खत्म की। बता दें कि इस कार्यक्रम में ब्रेट हार्ट और उनकी हॉर्ट फाउंडेशन को WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया।

इस हमले के बाद अब ब्रेट हॉर्ट का बयान आया है। हॉर्ट ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर इस घटना पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। हॉर्ट ने लिखा, “पिछला वीकेंड काफी रोमांचक रहा। सबसे पहले में WWW का धन्यवाद करना चाहता हूं। न केवल हॉल ऑफ फेम से सम्मानित करने के लिए बल्कि मेरी परिवार और दोस्तों की शानदार मेहमाननवाजी के लिए भी। सेरेमनी को लेकर बताना चाहता हूं कि मैं बिल्कुल ठीक हूं और मुझे कोई चोट नहीं लगी है।”

गौरतलब है कि ब्रेट हार्ट WWE के दिग्गज रेसलर है, जिन्हें हिटमैन के नाम से जाना जाता है। ब्रेट हार्ट ने पांच बार डब्लूडब्लूएफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन और दो बार डब्लूसीडब्लू वर्ल्ड हैवीवेट चैपिंयन जीता है। हर्ट के नाम संयुक्त रुप से 90 के दशक में सबसे ज्यादा (654) दिनों तक डब्लूडब्लूएफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन रहने का रिकॉर्ड दर्ज है। हार्ट एकमात्र ऐसे रेसलर हैं जिन्होंने WWF और WCW ट्रिपल काउन चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App