ताज़ा खबर
 

VIDEO: 7 हफ्तों से बॉबी लैश्ले संग रिश्ते में हैं WWE स्टार लाना, अब किया खुलासा- मेरे पेट में पति रुसेव का MONSTER BABY

लाना ने बताया कि वे पिछले 7 सप्ताह से बॉबी लैश्ले के साथ रिश्ते में हैं। लाना का इतना कहना था कि फैंस उनसे चिल्ला चिल्ला कर गर्भ में पल रहे बच्चे के पिता का नाम बताने की मांग करने लगे। इसके बाद लाना ने अपने होने वाले बच्चे के पिता का नाम बताया।

लाना पहले भी दो मौकों पर रुसेव के सामने ही बॉबी लैश्ले को किस कर चुकी हैं।

जैसाकि फैंस कयास लगा रहे थे WWE स्टार लाना ने उससे कहीं बड़ा खुलासा किया है। लाना ने WWE के RAW में रिंग में आकर ऐलान किया वे 9 सप्ताह की गर्भवती हैं, लेकिन अगले ही पल यह कहकर उन्होंने सबको चौंका दिया कि उन्हें चाहत नहीं थी। ऐसे में फैंस ने इसका कारण जानना चाहा। लाना ने बताया कि वे पिछले 7 सप्ताह से बॉबी लैश्ले के साथ रिश्ते में हैं। लाना का इतना कहना था कि फैंस उनसे चिल्ला चिल्ला कर गर्भ में पल रहे बच्चे के पिता का नाम बताने की मांग करने लगे।

इसके बाद लाना ने स्पष्ट किया, ‘मैं 7 सप्ताह से लैश्ले के साथ रिश्ते में हूं। इसका मतलब यह है कि मेरे पेट में जो बच्चा पल रहा है वह रुसेव का है। यह MONSTER BABY (राक्षस का बच्चा) है।’ लाना ने इस दौरान रुसेव पर फिर से हर समय संबंध बनाने का आरोप लगाया। लाना और रुसेव दोनों ही WWE रेसलर हैं। कुछ समय पहले दोनों हॉल ऑफ फेम जैरी द किंग लॉलर की ‘कोर्ट’में पेश हुए थे। तब लाना ने कहा था कि वे किसी भी कीमत पर रुसेव के साथ नहीं रह सकती हैं। रुसेव इंसान नहीं जानवर है। वह हर वक्त यानी सुबह, दोपहर, शाम, रात में हर वक्त शारीरिक संबंध बनाना चाहता है। लाना ने रुसेव फिर से ऐसे ही आरोप लगाए।

VIDEO: रुसेव ने Divorce लेने से पहले LANA को बताया गंदी औरत, फिर रिंग में ही तोड़ दी Bobby Lashley की कमर

लाना ने कहा, ‘मैंने रुसेव को धोखा दिया है, लेकिन इसकी शुरुआत मैंने नहीं की थी। पहले रुसेव ने मुझे धोखा दिया था। मैं लैश्ले के साथ पिछले 7 सप्ताह से हूं। हमारा रिश्ता और मजबूत हुआ है।’ इसी दौरान रुसेव रिंग में पहुंच गए। वे लाना से आरोपों को लेकर बात करना चाह रहे थे। हालांकि, लाना को यह बहुत नागवार गुजरा। लाना ने रुसेव को थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। यह सब चल ही रहा था कि अचानक लाना के मौजूदा प्रेमी बॉबी लैश्ले भी वहां पहुंच गए।

‘हर वक्त संबंध बनाने का भूखा है’; यह आरोप लगा WWE क्वीन लाना ने रेसलर पति रुसेव से मांगा तलाक, पीटा भी


लाना ने लैश्ले को सपोर्ट करने के लिए रुसेव की आंखें बंद कर दी। इसके बाद लैश्ले ने रुसेव को मारना शुरू कर दिया। चूंकि आंख बंद होने के कारण रुसेव ज्यादा प्रतिरोध नहीं कर पा रहे थे, ऐसे में थोड़ी ही देर में लैश्ले ने उन्हें चारों खाने चित कर दिया। आपको वह घटना तो याद ही होगी जब लाना ने लैश्ले को रुसेव के सामने ही किस किया था। उसके बाद किंग की ‘कोर्ट’ में भी रुसेव पड़े कराह रहे थे, जबकि लाना और लैश्ले को एक दूसरे को किस कर रहे थे। ताजा मामले में भी लाना ने यही किया। रुसेव के चारों खाने चित होने के बाद लाना और लैश्ले ने रिंग में एक दूसरे को किस किया।

Next Stories
1 AFG vs WI,VIDEO: कीरोन पोलार्ड की चालाकी देख अंपायर भी हंस पड़े, कुछ इस तरह NO Ball को डेड बॉल में बदला
2 रिंग में पति को लहूलुहान होता देख छलका ब्रॉडकास्टर पत्नी का दर्द, कहा- मुझे इससे नफरत
3 …तो क्या कैरेबियन प्रीमियर लीग में भी हुई थी सट्टेबाजी, बीच टूर्नामेंट से भेज दिया गया था भारतीय मालिक
Coronavirus LIVE:
X