जिंदर महल का ऐलान- भारत में हूं, ट्रिपल एच को मिलेगी बराबर की टक्कर - WWE in india: jindar mahal says I have plans for Triple H, will defeat him - Jansatta
ताज़ा खबर
 

जिंदर महल का ऐलान- भारत में हूं, ट्रिपल एच को मिलेगी बराबर की टक्कर

9 दिसंबर को राजधानी दिल्ली में जिंदर महल और ट्रिपल एच के बीच मुकाबला होगा।

Author नई दिल्ली | December 8, 2017 1:01 PM
ट्रिपल एच और पूर्व WWE चैम्पियन जिंदर महल।

वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट यानी WWE के पूर्व चैम्पियन जिंदर महल ने कहा कि वह 9 दिसंबर को नई दिल्ली में होने वाले मैच में सुपरस्टार ट्रिपल एच को धूल चटा देंगे। मीडिया से बातचीत में महल ने कहा कि मैं कुछ हफ्तों पहले डब्ल्यूडब्ल्यूई चैम्पियनशिप हार गया था, लेकिन मैंने उससे सबक लिया है। मेरे पास गेम प्लान है और मैं ट्रिपल एच को हरा दूंगा। उन्होंने कहा, फर्क यह है कि मैच भारत में है और भारतीय दर्शक मुझे सपोर्ट करेंगे। इसका अलावा महल ने नई दिल्ली में स्पेशल ओलिंपिक भारत के बच्चों के साथ क्रिकेट में भी हाथ आजमाए। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

भारतीय मूल के कनाडाई रेसलर जिंदर का असली नाम युवराज सिंह धेसी है। उनका पैतृक गांव पंजाब के फिल्लौर में स्थित है। जिंदर महल कोई और नहीं बल्कि मशहूर गामा पहलवान के भतीजे हैं। सन 2003 में मार्शल आर्ट्स फिटनेस सेंटर से रेसलिंग करियर की शुरुआत करने वाले जिंदर ने कनाडा में इंटरनेशनल टैग टीम रेसलिंग चैंपियनशिप जीती थी। उसके बाद से वह फैंस की नजर में आए। पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल सालाना 50 लाख रुपये से ज्यादा कमाते हैं। वहीं कहा जाता है उनकी अब तक की नेट वर्थ 3-4 मिलियन डॉलर (20-15 करोड़ रुपये) है।

ट्रिपल एच भी पलटवार को तैयार: वहीं मीडिया से बातचीत में ट्रिपल एच ने कहा कि जब मैं मुंबई में था तो लोग मुझसे जिंदर महल के बारे में पूछते थे, मैंने कहा कि उन्होंने इज्जत कमाई है। लेकिन मेरा उनके साथ मुकाबला है। मैं उन्हें सबक सिखाऊंगा और बताऊंगा कि नर्क की यातना कैसी होती है। उन्हें यह सीखना होगा कि हार का सामना कर वापसी कैसे की जाती है। उन्होंने कहा कि अगर वह भारत में मेरी नजरों में इज्जत चाहते हैं तो उन्हें लड़ाई लड़नी होगी और सिंह ब्रदर्स को दूर रहना होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App