ताज़ा खबर
 

WWE स्टार का लव ट्रायंगल: लैश्ले ने फिल्मी स्टाइल में किया प्रपोज तो खुशी से झूम उठीं लाना, जानिए कब होगी शादी

बॉबी लैश्ले और लाना ने कुछ दिन पहले ही सगाई की थी। लैश्ले ने लाना को रिंग में ही अंगूठी देकर शादी के लिए प्रपोज किया था।

Author नई दिल्ली | Updated: December 23, 2019 8:35 PM
बॉबी लैश्ले, लाना और रुसेव।

रुसेव, लाना और बॉबी लैश्ले के बीच चल रहा लव ट्रायंगल इन दिनों डब्लू डब्लू ई (WWE) फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। पिछले कुछ समय से लाना और लैश्ले साथ रहे हैं और दोनों अब शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस दौरान लाना के पूर्व पति रुसेव इन दोनों की शादी के बीच कुछ अड़चने पैदा करने की कोशिश जरूर कर सकते हैं। सन सपोर्ट्स को दिए एक लेटेस्ट इंटरव्यू में रुसेव ने कहा था कि वह लाना और लैश्ले से बदला लेना चाहेंगे। इसके लिए वह डब्लू डब्लू ई (WWE) की मशहूर महिला रेसलर असुका का साथ चाहते हैं। रुसेव ने बताया कि वह असुका के साथ काम करना चाहते हैं क्योंकि वह उनकी पसंदीदा महिला रेसलर हैं। बता दें कि बॉबी लेश्ले और लाना नए साल से पहले 30 दिसंबर (सोमवार) को शादी कर लेंगे।

बॉबी लैश्ले और लाना ने कुछ दिन पहले ही सगाई की थी। लैश्ले ने लाना को रिंग में ही अंगूठी देकर शादी के लिए प्रपोज किया था। लैश्ले ने ट्विटर के जरिए अपनी शादी की खबर को सभी के साथ साझा किया। लैश्ले ने साथ ही रुसेव को टैग करते हुए लिखा कि वह उनके लिए शादी में एक सीट रिजर्व रखेंगे। लैश्ले के इस ट्वीट पर लाना ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। लाना ने लिखा कि लैश्ले के साथ जीवन बिताने के लिए अब वह और इंतजार नहीं कर सकती हैं।

WWE स्टार लाना को जान से मारने की धमकी, पति रुसेव को छोड़ बॉबी लैश्ले के साथ रहना वजह?

लाना को इससे पहले रुसेव को छोड़ने पर जान से मारने की धमकियां मिल रही थी। लाना को यह धमकियां डब्लू डब्लू ई (WWE) फैंस की ओर से मिल रही थी। ComicBook.com को दिए एक साक्षात्कार में लाना ने कहा था कि मुझे निजी तौर पर बहुत बार जान से मारने की धमकियां मिली हैं। मुझे एफबीआई (FBI) को फोन करना पड़ा और उन्होंने मेरी रक्षा की।’ लाना को सोशल मीडिया पर मैसेज के जरिए फैंस इस तरह की धमकियां दे रहे थे।

बता दें कि हॉल ऑफ फेम जैरी द किंग लॉलर की कोर्ट में 10 दिसंबर को लाना और रुसेव पेश हुए थे। इस दौरान लाना के हाथ में Divorce Papers थे। उन्होंने उस पर हस्ताक्षर करने से पहले रुसेव को खूब खरी-खोटी सुनाई थी। लाना आरोप लगाती रहीं, रुसेव उनकी बातें सुनते रहे। इसके बाद लाना ने Divorce Papers (तलाक के कागजातों) पर हस्ताक्षर कर दिए। जिसके बाद लैश्ले भी वहां आ गए और रुसेव से लड़ाई करने लगे। दोनों ही रेसलरों के बीच लाना की वजह से आने वाले मुकाबले बेहद रोमांचक होने की उम्मीद जताई जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 दशक की टीम: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने विराट कोहली को सौंपी टेस्ट टीम की कमान, स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर भी चुने गए
2 2 गेंद में हैट्रिक झटकने वाले प्रवीण तांबे पर गिर सकती है गाज, IPL 2020 से हो सकते हैं बाहर
3 MS Dhoni के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 15 साल : शून्य से किया डेब्यू, तीन साल बाद ही टीम को बना दिया वर्ल्ड चैंपियन
ये पढ़ा क्या?
X