ताज़ा खबर
 

रिंग में पति को लहूलुहान होता देख छलका ब्रॉडकास्टर पत्नी का दर्द, कहा- मुझे इससे नफरत

WWE में हिस्सा ले रहे खिलाड़ियों और उनके परिवार के लिए रिंग में पिटना काफी दुखदायी होता है। कभी-कभी उनका या उनके परिवार का यह दर्द सामने भी मीडिया के सामने भी आ जाता है। हालांकि, AEW Full Gear पीवीवी में जॉन मोक्सले और कैनी ओमेगा के मैच के दौरान भी कुछ ऐसा ही हुआ।

Author नई दिल्ली | Updated: November 12, 2019 1:41 PM

World Wrestling Entertainment (WWE) के रिंग में होने वाली मारधाड़ से इसे देखने वाले दर्शक रोमांचित होते हैं। खिलाड़ियों के पिटने पर वे तालियां बजाते हैं। कभी-कभी मैच के दौरान खिलाड़ी हथियारों का भी इस्तेमाल कर लेते हैं। जिससे प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ी बहुत ज्यादा चोटिल हो जाता है। WWE में हिस्सा ले रहे खिलाड़ियों और उनके परिवार के लिए रिंग में पिटना काफी दुखदायी होता है। कभी-कभी उनका या उनके परिवार का यह दर्द सामने भी मीडिया के सामने भी आ जाता है। ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट (WWE) की एक प्रतिस्पर्धी कंपनी है। दोनों के मुकाबले देखने के लिए काफी संख्या में फैंस उमड़ रहे हैं। हालांकि, AEW Full Gear पीवीवी में जॉन मोक्सले और कैनी ओमेगा के मैच के दौरान भी कुछ ऐसा ही हुआ।

यह काफी खतरनाक मुकाबला साबित हुआ। मैच के दौरान दोनों सुपरस्टार रिंग और रिंग के बाहर एक दूसरे पर अपना कोई भी दांव आजमाने से नहीं चूके। मैच खत्म होने के बाद भी मोक्सले और ओमेगा नहीं रुके। उन्होंने मैच के दौरान खतरनाक हथियारों का भी इस्तेमाल किया। उनकी इस लड़ाई को दुनिया भर में बैठे फैंस ने देखा।

संभव है वे इससे रोमांचित हुए होंगे, लेकिन मोक्सले की पत्नी रैने यंग यह सब देखकर खुश नहीं थीं। उन्होंने ट्वीट कर अपनी नाराजगी का इजहार भी किया। रैने यंग का वास्तविक नाम रैने जेन पाक्यूटे है। वे एक कनाडियन स्पोर्ट्स ब्राडकास्टर हैं। वे वर्तमान में रैने यंग के नाम से शुक्रवार रात आने वाले SmackDown में विशेष सहयोगी के रूप में दिखाई देती हैं। दूसरी ओर AEW ने स्पष्ट कर दिया कि इस मैच के दौरान जो कुछ भी हुआ, उसके लिए वह जिम्मेदार नहीं है।

यह मैच Extreme Championship Wrestling (ECW) के मुकाबलों की याद दिलाता है। एक्ट्रीम चैंपियनशिप रेसलिंग एक प्रोफेशनल रेसलिंग कंपनी थी। 25 अप्रैल 1992 को इसकी स्थापना हुई थी। 31 जनवरी 2007 को यह बंद हो गई। इसके मुकाबलों के दौरान खिलाड़ी एक दूसरे पर खतरनाक हथियारों का इस्तेमाल करते देखे जाते थे। यह वजह है कि मोक्सले और ओमेगा के बीच हुआ यह मुकाबला भी हिंसक और खतरनाक मैचों की सूची में शामिल हो गया है। इस मैच का सबसे ज्यादा यादगार पल वह था, जब मोक्सले टूटे हुए कांच के बीच से रेंगते हुए रस्सियों की तरफ बढ़ रहे थे।

मोक्सले हमेशा से ही हिंसक मुकाबलों के लिए जाने जाते रहे हैं। इस मैच में ओमेगा का भी अलग रूप देखने को मिला। ओमेगा को ऐसे मुकाबलों में लड़ते हुए कम ही देखा जाता है, जिसमें खतरनाक हथियारों का इस्तेमाल होता हो। वहीं, मोक्सले की पत्नी रैने यंग इस मैच से खुश नहीं हैं। उन्होंने इस हिंसक मुकाबले को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की और एक के बाद एक लगातार कई ट्वीट किए। रैने यंग नहीं चाहती हैं कि वे मोक्सले इस तरह के मुकाबले में उतरें।
a href=”https://www.jansatta.com/khel/”>

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 …तो क्या कैरेबियन प्रीमियर लीग में भी हुई थी सट्टेबाजी, बीच टूर्नामेंट से भेज दिया गया था भारतीय मालिक
2 विवादों में BCCI चीफ सौरव गांगुली, IPL स्पॉन्सर के प्रतिद्वंद्वी का ही करने लगे प्रचार! हितों के टकराव पर दी यह सफाई
3 पति के सामने ही किसी और को किया था ‘किस’, अब अपने रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा कर सकती हैं लाना
ये पढ़ा क्या!
X