ताज़ा खबर
 

वो WWE स्टार रेसलर्स जिन्हें होना पड़ा था फैंस के गुस्से का शिकार, हो गई थी हाथापाई

WWE मैच देखने पहुंचे फैंस के कई बार मैच का मजा खराब कर देते हैं और रेसलर्स पर हमला कर चुके हैं।

साउथ अफ्रीका में हुए लाइव इवेंट के दौरान ऑर्टन पर एक शख्स ने हमला कर दिया था।(फोटो- रैंडी ऑर्टन/ट्विटर)

WWE: क्रिकेट का मैदान हो या फिर किसी और खेल का मैदान खेल के प्रति जुनून  दर्शकों हमेशा एक अलग स्तर को होता है। WWE  के मैदान रेसलर्स को आपस में लड़ते हुए आपने कई बार देखा होगा लेकिन  आपको जानकर हैरत होगी कि कई बार ऐसे मौके आए हैं जब रेसलर्स पर फैंस ने ही हमला कर चुके हैं। WWE मैच देखने पहुंचे फैंस के कई बार मैच का मजा खराब कर देते हैं और  रेसलर्स  पर हमला कर देते हैं। हम आपको बता रहे हैं 5 ऐसे  WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन पर फैंस ने अटैक किया। ये WWE की कई बुरी घटनाओं में से एक साबित हुई है।

एडी गुरेरो: अपने  करियर के शुरुआत के दिनों में ही काफी मशहूर होने वाले एडी गुरेरो को ऐसी घटना का सामना करना पड़ चुका है। महज 6 सालों में WWE में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले स्टार बने एडी गुरेरो  के ऊपर 2002 में रॉ के एक एपिसोड के दौरान ऐडी पर एक प्रशंसक ने हमला कर दिया था। रॉ के एपिसोड में एडी गुरेरो और रॉब वैन डैम के बीच लैडर मैच हो रहा था।  एक शख्स ने एडी गुरेरो को लैडर  से  फेंक दिया इस दौरान उन्होंने खुद को संभालते हुए उस शख्स को एक पंच मारा था जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों के आने पर मामला शांत हुआ था।

रैंडी ऑर्टन: रेसलर्स पर हमले की बात करें तो इस लिस्ट में रैंडी आर्टन का भी नाम आता है। जुलाई 2013 में  साउथ अफ्रीका में हुए लाइव इवेंट के दौरान ऑर्टन  जब दूसरी रोप पर चढ़कर अपना पोज दे रहे थे। उस वक्त एक शख्स ने रिंग में आकर  उन्हें लो-ब्लो मार दिया। ऑर्टन ने इसके बाद उस शख्स को जमकर पिटा था। इस हंगामे के बाद उन्होंने बिग ई के खिलाफ मैच लड़ा और जीत भी हासिल की थी।

डीन एम्ब्रोज: साल 2015  में  स्मैकडाउन की टेपिंग्स के दौरान उनपर  जानलेवा हमला किया गया था। वहां मौजूद एक शख्स ने बताया कि एमब्रोज पर एक शख्स ने पीछे से हमला किया था लेकिन सुरक्षाकर्मियों की चौकसी से  एम्ब्रोज चोटिल होने से बच गए थे।

स्टीव ऑस्टिन: ट्रिपल एच और स्टीव ऑस्टिन के बीच एक मैच के दौरान रिंग में एक शख्स ने घुसकर स्टीव  ऑस्टिन पर हमला करने की कोशिश की थी। बाद में ऑस्टिन ने एक वीडियो साझा  किया था जिसमें  ट्रिपल एच और रैफरी ने मिलकर उस हमलावर को पीटा  था।
ब्रेट हार्ट:  हाल ऑफ फेम से सम्मानित होने के बाद जब ब्रेड हार्ट सभी का अभिवादन  कर रहे थे ।उस समय उनपर एक शख्स ने हमला कर दिया था। हालांकि सिक्योरिटी और WWE सुपरस्टार्स ने उस शख्स को रोक लिया था।

World Cup 2019
  • world cup 2019 stats, cricket world cup 2019 stats, world cup 2019 statistics
  • world cup 2019 teams, cricket world cup 2019 teams, world cup 2019 teams list
  • world cup 2019 points table, cricket world cup 2019 points table, world cup 2019 standings
  • world cup 2019 schedule, cricket world cup 2019 schedule, world cup 2019 time table

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X