ताज़ा खबर
 

WTC Final: साउथम्पटन में बारिश नहीं रुकने से परेशान हुईं अनुष्का शर्मा, इंस्टाग्राम पर लिखी ये कविता

अनुष्का शर्मा ने बारिश को 5 दिन बाद आने का न्योता इसलिए दिया, क्योंकि टेस्ट मैच 5 दिन बाद समाप्त हो जाएगा। अनुष्का ने इसके अलावा इंस्टाग्राम स्टोरी में भारतीय टीम की ग्रुप फोटो भी शेयर की है। इस तस्वीर में टीम के खिलाड़ियों के साथ हेड कोच रवि शास्त्री भी हैं।

Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: June 18, 2021 8:51 PM
साउथम्प्टन में बारिश के कारण वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल तय समय पर शुरू नहीं हो पाया। (सोर्स- इंस्टाग्राम/अनुष्का शर्मा)

साउथम्प्टन (Southampton) में बारिश के कारण आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के पहले दिन का खेल नहीं हो पाया। इस कारण दुनियाभर के क्रिकेट प्रशंसकों को निराशा हुई। साउथम्प्टन के आकाश में इंद्रदेव के रुष्ट होने के कारण भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से अपनी निराशा जाहिर की।

अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) में कविता के जरिए एक संदेश साझा किया। इसमें उन्होंने लिखा, ‘रेन, रेन गो अवे! कम अगेन ऑफ्टर 5 डेज (बारिश तुम अभी चली जाओ और पांच दिन बाद आना)।’ अनुष्का ने बारिश को 5 दिन बाद आने का न्योता इसलिए दिया, क्योंकि टेस्ट मैच 5 दिन बाद समाप्त हो जाएगा। अनुष्का ने इसके अलावा इंस्टाग्राम स्टोरी में भारतीय टीम की ग्रुप फोटो भी शेयर की है। इस तस्वीर में टीम के खिलाड़ियों के साथ हेड कोच रवि शास्त्री भी हैं।

मौसम विभाग की मानें तो साउथम्प्टन में पांचों दिन बारिश हो सकती है। यदि ऐसा हुआ तो विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) का फाइनल नहीं हो पाएगा। ऐसे में दोनों टीमों को संयुक्त विजेता घोषित किया जाएगा। आईसीसी ने हालांकि, इस फाइनल के लिए एक रिजर्व डे भी रखा है, लेकिन मौसम विभाग ने उस दिन भी बारिश होने की आशंका जताई है।

बता दें कि अनुष्का शर्मा भी पति विराट के साथ इंग्लैंड गई हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंग्लैंड से अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में अनुष्का काफी कूल दिख रही हैं। अनुष्का ने व्हाइट एंड ब्लैक कलर की लूज शर्ट पहन रखी है। उन्होंने ब्लैक कलर का ही ट्राउजर कैरी कर रखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

इस आउटफिट संग अनुष्का ने सफेद रंग के स्निकर्स पहन रखे हैं। यह उनके लुक को और कूल बना रहा है। अनुष्का ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, अचानक तस्वीरें खीचें। फिर कैप्शन सोचें। ये उस तरह की फोटो है।

Next Stories
1 ऋतिक रोशन की फैन हैं युजवेंद्र चहल की पत्नी, इस जगह बिताना चाहती हैं अपना समय; अनुष्का शर्मा को लेकर कही बड़ी बात
2 साउथम्पटन में बारिश बनी विलेन, पहले दिन का खेल धुला; जानिए दूसरे दिन कब होगा टॉस
3 वर्ल्ड चैंपियनशिप से नेशनल तक में जीता गोल्ड, अब नौकर का काम करने को मजबूर; राजनाथ भी दे चुके मदद का भरोसा, पर सुनवाई नहीं
ये पढ़ा क्या?
X