ताज़ा खबर
 

WTC Final: मोहम्मद शमी ने तौलिया पहन फील्डिंग की, जसप्रीत बुमराह से भी हुई चूक; फैंस ले रहे मजे; देखें Video

ICC World Test Championship final: भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में बारिश ने तो खलल डाला ही, भारतीय क्रिकेटर्स की ड्रेसेज भी लोगों के आकर्षण का केंद्र बनीं।

Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: June 22, 2021 7:20 PM
जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी। (स्क्रीनशॉट)

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में बारिश तो खलल डाल ही रही है, लेकिन भारतीय क्रिकेटर्स की ड्रेसेज भी लोगों के आकर्षण का केंद्र बनीं। मैच के पांचवें दिन मोहम्मद शमी तौलिया (टॉवेल) पहनकर फील्डिंग करते दिखे। ड्रेस को लकेर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) से भी एक गलती हुई।

तेज गेंदबाज बुमराह डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए निर्धारित जर्सी के बजाय नियमित भारतीय जर्सी पहकर मैदान पर उतरे। हालांकि, थोड़ी देर में ही उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ और उनका ओवर खत्म हुआ वह ड्रेसिंग रूम की ओर भागे और डब्ल्यूटीसी फाइनल की जर्सी पहन मैदान पर उतरे।

बुमराह ने ही पांचवें दिन पहला ओवर फेंका। जैसे ही कैमरा उन पर गया फैंस ने स्क्रीनशॉट लेने शुरू कर दिए। कुछ ही देर में वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे। हालांकि, जब वह दिन का तीसरा ओवर फेंकने के लिए आए तो वह WTC फाइनल वाली जर्सी में ही दिख रहे थे।

वहीं, शमी टॉवेल खुद को ठंड से बचाने के लिए लपेटकर फील्डिंग करते हुए दिखे। शमी ने डब्ल्यूटीसी की जर्सी पहनी हुई थी। उन्होंने लोअर के ऊपर तौलिया लपेट रखा था। फैंस ने उनके नए ड्रेस कोड को लेकर खूब मजे लिए। @BarbhuiyaMonu ने शमी की तौलिया लपेटे तस्वीर के साथ कमेंट किया, शमी सर स्टेडियम में तौलिया का इस्तेमाल कर रहे हैं!

@saurabh_314 ने फिल्म तनु वेड्स मनु में कंगना रनौत की तौलिया लपेटे वाली तस्वीर के साथ किए ट्वीट में लिखा, शमी ड्रेसिंग रूम में प्रवेश कर रहे हैं। @wazzusrkian11 ने लिखा, शमी भाई के लेटेस्ट फैशन को लेकर क्या आप कोई मजेदार कैप्शन सुझा सकते हैं? @sangam__shukla ने शमी की तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, मैच के दौरान मेरी पैंट फटने के बाद मैं।

@dipensharma1105 ने लिखा, शमी मजेदार इंसान हैं। पहले उन्होंने महत्वपूर्ण विकेट चटकाकर हम सभी को हंसाया और फिर हमें अपनी नई पोशाक के साथ हंसाया। शमी की तरह बनो! @Pratiksarcasm ने लिखा, शमी आईसीसी को ड्रेस कोड बदलकर लुंगी रखने का सुझाव दे रहे हैं।

Next Stories
1 बैटिंग कोच के बिना इंग्लैंड जाएगी पाकिस्तानी टीम, यूनिस खान ने छोड़ा पद; 12 साल पहले इस कारण कप्तानी से भी देना पड़ा था इस्तीफा
2 Pakistan Super League: इस्लामाबाद को हरा मुल्तान पहली बार PSL फाइनल में, बाबर आजम की टीम का टूटा सपना
3 India vs New Zealand WTC Final 5th Day: दूसरी पारी में टीम इंडिया के 2 विकेट गिरे, न्यूजीलैंड के खिलाफ 32 रन की लीड ली
आज का राशिफल
X