ताज़ा खबर
 

WTC Final: सोशल मीडिया पर उड़ा ICC का मजाक, लोग बोले- आईसीसी और श्रद्धा कपूर को बहुत पसंद है बारिश

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल जैसे इतने महत्वपूर्ण मैच में दो दिन का खेल रद्द होने के चलते सोशल मीडिया पर लोग इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) का मजाक उड़ा रहे हैं। यही नहीं, पूर्व क्रिकेटर्स भी नाराजगी दिखाई है।

Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: June 22, 2021 12:25 AM
साउथम्प्टन के द रोज बाउल स्टेडियम में बारिश के कारण वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के चौथे दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी। जिसे लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर आईसीसी की बहुत खिल्ली उड़ाई। (सोर्स- ट्विटर आईसीसी/स्क्रीनशॉट यूट्यूब)

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में सोमवार यानी 21 जून 2021 को बारिश ने फिर खलल डाला। इस कारण मुकाबले के चौथे दिन एक भी गेंद का खेल नहीं हो पाया। बारिश रुकती नहीं देख अंपायर्स ने चायकाल के समय के आसपास स्टम्प्स की घोषणा कर दी। मैच के पहले दिन यानी 18 जून को भी बारिश के कारण एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी थी।

इतने महत्वपूर्ण मैच में दो दिन का खेल रद्द होने के चलते सोशल मीडिया पर लोग इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) का मजाक उड़ा रहे हैं। यही नहीं, पूर्व क्रिकेटर्स भी नाराजगी दिखाई है। ट्विटर पर एक यूजर ने आईसीसी की तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से कर डाली। @LakshyaPandey20 ने ट्वीट किया, आईसीसी और श्रद्धा कपूर के बीच एक चीच कॉमन है, दोनों को बारिश बहुत पसंद है।

श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बागी’ (Baaghi) का गाना ‘छम छम छम’ (Cham Cham Cham) काफी हिट हुआ था। वह गाना बारिश के दौरान ही फिल्माया गया था। इसके अलावा और भी बहुत से यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं।

वहीं, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा, यह मुकाबला किसी दूसरी जगह पर दोबारा से कराया जाना चाहिए। आईसीसी को इस पर फैसला लेना चाहिए। वर्ल्ड कप के लिए ज्यादा बाउंड्री जड़ने वाली टीम को विजेता चुना जाता है तो इस बार कुछ सोचा जाना चाहिए था।

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेट कप्तान केविन पीटरसन ने भी इस मैच को ब्रिटेन में कराने पर सवाल उठाए। पीटरसन ने कहा, ‘यह कहते हुए मुझे पीड़ा हो रही है, लेकिन कोई भी बेहद महत्वपूर्ण क्रिकेट मैच ब्रिटेन में नहीं खेला जाना चाहिए।’ पीटरसन का मानना है कि फाइनल जैसा मैच ऐसे स्थान पर खेला जाना चाहिए जहां मौसम से जुड़े व्यवधान की बहुत कम संभावनाएं होती हैं।

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी साउथम्प्टन में मैच कराने को लेकर आईसीसी के फैसले पर सवाल उठाए। सहवाग ने ट्वीट किया, ‘न बैट्समैन (बल्लेबाज) को ढंग की टाइमिंग मिली और आईसीसी को भी।’

Next Stories
1 ओलंपिक में पहली बार कोई ट्रांसजेंडर हिस्सा लेगी, न्यूजीलैंड की वेटलिफ्टर लॉरेल हब्बार्ड यह रिकॉर्ड भी बनाएंगी
2 एमएस धोनी परिवार संग शिमला की वादियों में मना रहे छुट्टियां, साक्षी ने शेयर किया Video, जीवा संग नए लुक में दिखे माही
3 विराट कोहली ICC Finals में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय बने, बतौर कप्तान भी रचा इतिहास; इस मामले में सुनील गावस्कर से पिछड़े
ये पढ़ा क्या?
X