ताज़ा खबर
 

ऋषभ पंत ने जड़े ताबड़तोड़ छक्के, शुभमन गिल ने लपका शानदार कैच, विराट कोहली संग टीम इंडिया ने बहाया पसीना; Video Watch

कोरोनावायरस महामारी को देखते हुए टीम इंडिया ने प्रैक्टिस सेशन के दौरान सभी नियमों और दिशा निर्देशों का पालन किया। विराट कोहली और अन्य खिलाड़ी ट्रेनिंग सेशन के दौरान मास्क पहनते हुए भी दिखाई दिए।

Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: June 10, 2021 2:24 PM
वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के मद्देनजर विराट कोहली समेत टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस सेशन में जमकर पसीना बहाया। सोर्स- स्क्रीनशॉट बीसीसीआई वीडियो)

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए टीम इंडिया ने अभ्यास करना शुरू कर दिया है। इस संबंध में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया के खिलाड़ी नेट पर पसीना बहाते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) बड़े-बड़े शॉट लगाते, जबकि विराट कोहली (Virat Kohli) शैडो प्रैक्टिस करते नजर आए।

वीडियो में सबसे पहले मैदान और ड्यूक्स की लाल गेंद के चित्र दिखाए गए। उसके बाद टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों के प्रैक्टिस सेशन को दिखाया गया है। सबसे पहले विराट कोहली, रोहित शर्मा (Rohit Sharma), चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) बल्लेबाजी अभ्यास करते हुए दिखाई दिए। उसके बाद जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah), मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj), इशांत शर्मा (Ishant Sharma) और मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) गेंदबाजी करते हुए नजर आए। इस दौरान मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) की नजरें इन सब पर बनी हुईं थीं।

इसके बाद टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने गेंदबाजी की तो ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने बल्लेबाजी अभ्यास किया। विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कई ताबड़तोड़ शॉट लगाए। पंत अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने भी जाते हैं। आखिर में जसप्रीत बुमराह ने विराट कोहली को गेंदबाजी की। रोहित शर्मा, शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल स्लिप कॉर्डन में दिखे। शुभमन गिल ने एक शॉट को बहुत ही शानदार अंदाज में लपक लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

कोरोनावायरस महामारी को देखते हुए टीम इंडिया ने प्रैक्टिस सेशन के दौरान सभी नियमों और दिशा निर्देशों का पालन किया। विराट कोहली और अन्य खिलाड़ी ट्रेनिंग सेशन के दौरान मास्क पहनते हुए भी दिखाई दिए। भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (ICC World Test Championship) का फाइनल (Final) मैच 18 जून से साउथैम्प्टन में खेला जाना है।

ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सीरीज में शानदार किया था। वह इंग्लैंड में टेस्ट मैच में शतक लगा चुके हैं। ऐसे में आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में वह क्रिकेट फैंस की उम्मीदों के केंद्र में होंगे। ऋषभ पंत ने अब तक इंग्लैंड में तीन टेस्ट मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने 6 पारियों में 27 के औसत से 162 रन बनाए हैं। ऑस्ट्रेलिया में ऋषभ पंत ने 7 टेस्ट मैच की 12 पारियों में 62 के औसत से 624 रन बनाए हैं।

Next Stories
1 सुरेश रैना ने की सौरव गांगुली को टीम से निकालने वाले ग्रेग चैपल की तारीफ, कहा- उनकी वजह भारत 2011 वर्ल्ड कप जीता
2 पाकिस्तानी खिलाड़ियों की सैलरी जानकर हो जाएंगे हैरान, अकेले विराट कोहली हैं पूरी PAK टीम के बराबर
3 वीरेंद्र सहवाग का खुलासा- सुनील गावस्कर सहित तीन दिग्गजों की सलाह से बल्लेबाजों की कमजोरी हुई थी दूर
ये पढ़ा क्या?
X