ताज़ा खबर
 

इंग्लैंड पहुंचकर ऋद्धिमान साहा ने बालकनी से दिखाया स्टेडियम, डेविड वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलिया से बता दिया रूम नंबर!

क्वारंटीन पूरा करने और कोविड-19 जांच के बाद विराट कोहली की अगुआई वाली पुरूष टीम 18 जून से यहां विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी।

भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल और इंग्लैंड से सीरीज खेलने के लिए साउथम्पटन पहुंच गई। (फोटो- Wriddhiman Saha/Rohit sharma/Instagram)

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए टीम इंडिया साउथम्पटन पहुंच गई है। भारतीय टीम बुधवार (2 जून) को इंग्लैंड के लिए रवाना हुई थी। अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा ने वहां पहुंचते ही इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। इस पर ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ओपनर डेविड वॉर्नर ने मजेदार कमेंट किया। साहा के अलावा रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह ने भी तस्वीर पोस्ट की।

साहा ने बालकनी में खड़े होकर तस्वीर ली। उनके पीछे साउथम्पटन का ग्राउंड दिख रहा है। साहा ने कैप्शन में लिखा, ‘‘कमरे की बालकनी से ऐसा है नजारा। आपके विचार क्या हैं?’’ वॉर्नर ने कमेंट करते हुए इशारों – इशारों में साहा के कमरे का नंबर बता दिया। उन्होंने पूछा, ‘‘क्या वह कमरा 318 है?’’ दरअसल, वॉर्नर कई बार इंग्लैंड का दौरा कर चुके हैं। ऐसे में फैंस को यह लग रहा है कि उन्होंने कमरे का सही नंबर बताया है। हालांकि, उसकी पुष्टि करने के लिए साहा ने कोई जवाब नहीं दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Wriddhiman Saha (@wriddhi)

साहा के अलावा ओपनर रोहित शर्मा ने भी तस्वीर शेयर की। उनके साथ विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत दिखाई दिए। हालांकि, वे रोहित से काफी दूर थे। दोनों के बीच के शीशे की छोटी-सी दीवार है। पुरूष टीम के साथ महिला टीम भी आई है। महिला टीम इंग्लैंड दौरे पर तीन वनडे और इतने ही टी20 के अलावा एक टेस्ट मैच खेलेगी जिसकी शुरूआत 16 जून से ब्रिस्टल में होगी। महिला टीम का दौरा 15 जुलाई को समाप्त होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

शीर्ष क्रम बल्लेबाज के एल राहुल ने लंदन में सुरक्षित पहुंचने की पुष्टि करते हुए पीछे चार्टर्ड फ्लाइट की फोटो के साथ ट्वीट किया, ‘‘फ्लाइट उतर गई।’’ दोनों टीमें अब साउथम्पटन की यात्रा करेंगी जिसमें वे अपना अनिवार्य क्वारंटीन पूरा करेंगी। क्वारंटीन पूरा करने और इसके बाद कोविड-19 जांच के बाद विराट कोहली की अगुआई वाली पुरूष टीम 18 जून से यहां विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी। पुरूष टीम नाटिघंम में चार अगस्त से शुरू होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड के सामने होगी।

Next Stories
1 मोहम्मद आमिर को जेल में सजा काटते वक्त वकील से हुआ था प्यार, दिलचस्प है पाकिस्तानी गेंदबाज की लव स्टोरी
2 न्यूजीलैंड के ओपनर डेवोन कॉनवे ने डेब्यू मैच में ही किया धमाका, सौरव गांगुली का 25 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा
3 वसीम जाफर ने लार्ड्स की पिच के बहाने जो रूट पर कसा तंज, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने लिए अपने ही टीम के मजे
यह पढ़ा क्या?
X