ताज़ा खबर
 

विश्व की सर्वश्रेष्ठ महिला गेंदबाज झूलन गोस्वामी के पास नहीं है रोमांस के लिए वक्त

झूलन से जब पूछा गया कि वह क्रिकेट के बाद मिलने वाले खाली समय में क्या करती हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा, "मुझे फिल्मों और संगीत का शौक है।

Author Published on: July 30, 2017 7:01 PM
World's best female bowler Jhulan Goswami, time for romance, World's best female bowler, Jhulan Goswami, team india jhulan goswamiमहिला क्रिकेट टीम की गेंदबाज झूलन गोस्वामी। (Photo Courtesy : instagram)

आईसीसी महिला विश्व कप के फाइनल में पहुंचने वाली भारतीय टीम की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी इस समय किसी रोमांटिक साझेदारी में शामिल होने की जल्दबाजी में नहीं हैं। उनका मानना है कि इंसान को एक समय एक चीज पर ही ध्यान देना चाहिए और इस समय उनका ध्यान क्रिकेट पर है।

झूलन (34) ने शनिवार को एक समाचार चैनल से बातचीत में कहा, “मैं खेल पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं। मैं इसके साथ इतनी व्यस्त हूं कि किसी और चीज के लिए समय नहीं दे सकती। अगर मैं किसी रिश्ते के लिए समय नहीं दे सकती तो मैं इससे न्याय भी नहीं कर पाऊंगी। मैं एक समय में एक काम करना पसंद करती हूं। मैंने अपने दोस्तों को देखा है जिन्हें एक समय में दो चीजों को संतुलित करने के लिए संघर्ष करना पड़ा था। इसके लिए (रोमांटिक संबंध के लिए) बहुत समय है।”

झूलन गोस्वामी। (Photo Courtesy : instagram)

झूलन से जब पूछा गया कि वह क्रिकेट के बाद मिलने वाले खाली समय में क्या करती हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा, “मुझे फिल्मों और संगीत का शौक है। विश्व कप में सेमीफाइनल और फाइनल से पहले मैंने अपने दिमाग को बाकी चाजों से अलग करने के लिए कुछ क्लासिक बंगाली फिल्में देखीं थी।”

झूलन गोस्वामी। (Photo Courtesy : instagram)

भारत को 23 जुलाई को लॉर्ड्स मैदान पर खेले गए महिला विश्व कप के फाइनल मैच मैं मेजबान इंग्लैंड को हाथों नौ रनों से हार का सामना करना पड़ा था। उन्होंने महिला क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए बुनियादी सुविधाओं तक पहुंच की बात पर जोर दिया।

झूलन गोस्वामी। (Photo Courtesy : instagram)

उन्होंने कहा, “बंगाल क्रिकेट संघ ने जिला क्रिकेट शुरू कर अच्छा काम किया है, लेकिन मुझे लगता है कि कोलकाता में क्लब क्रिकेट की स्थिति को देखना महत्वपूर्ण है। उनके पास अच्छे बुनियादी ढांचे हैं और उन्हें महिलाओं की पहुंच में लाना चाहिए।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 BCCI के खिलाफ मुकदमा करने वाला है PCB, केस के लिए 1 अरब रुपये अलग से रखे