ताज़ा खबर
 

WWE का यह रेसलर भी हुआ विराट कोहली का फैन, दिया बड़ा बयान

8 और 9 दिसंबर को दिल्ली के इंदिरा गांधी इनडोर स्टेडियम WWE के दो लाइव शो होने वाले हैं, जिसमें शामिल होने के लिए फिन भारत आएंगे।

WWE सुपरस्टार फिन बैलोर और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (फोटो सोर्स- AP/यूट्यूब)

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का नाम अब रेसलिंग की दुनिया तक पहुंच चुका है। कोहली ने ना केवल भारत के लोगों को बल्कि पूरी दुनिया को शानदार खेल के दम पर अपना दीवाना बना दिया है। वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) के सुपरस्टार भी अब विराट कोहली से क्रिकेट की बारीकियां सीखना चाह रहे हैं। WWE सुपरस्टार फिन बैलोर ने कोहली से क्रिकेट सीखने की इच्छा जाहिर की है। इंडिया टुडे के मुताबिक फिन अपने भारत दौरे के दौरान विराट कोहली से मिलकर क्रिकेट का गुर सीखना चाहते हैं, साथ ही साथ वह कोहली के साथ एक मैच भी खेलना चाहते हैं।

दरअसल 8 और 9 दिसंबर को दिल्ली के इंदिरा गांधी इनडोर स्टेडियम WWE के दो लाइव शो होने वाले हैं, जिसमें शामिल होने के लिए फिन भारत आएंगे। यहां 8 दिसंबर को उनका सामना ब्रे वाइट से होगा और 9 दिसंबर को कर्टिस एक्सेल से होगा। आपको बता दें कि पिछले साल भी WWE का लाइव शो दिल्ली में आयोजित हो चुका है, लेकिन फिन पहली बार इसका हिस्सा बनेंगे। वह अपने भारत दौरे को लेकर काफी उत्साहित हैं।

इंडिया टुडे के एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वह क्रिकेटर विराट कोहली से मिलना चाहते हैं। उन्होंने कहा, ‘मुझे क्रिकेट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, मैंने ज्यादा क्रिकेट नहीं देखा है। मैंने थोड़ा बहुत क्रिकेट केवल टीवी पर ही देखा है। मैं इतना जानता हूं कि कुछ समय से आयरलैंड क्रिकेट में अच्छा कर रहा है। मैं जापान और अमेरिका में पिछले 15 सालों से हूं, इसलिए मैं ज्यादा क्रिकेट नहीं देख सका, वहां ज्यादा मौका नहीं मिला, लेकिन मैं आयरलैंड और भारत के क्रिकेट मैच को देखना जरूर पसंद करूंगा।’ WWE सुपरस्टार बैलोर ने कहा, ‘हां, मैं विराट कोहली से मिलना जरूर पसंद करूंगा। मैंने उनके बारे में काफी कुछ सुना है। मैं उनके साथ एक प्रैक्टिस मैच खेलना भी पसंद करूंगा और अगर वो मुझे क्रिकेट की कुछ बारीकियां सिखा सकें तो अच्छा होगा। मुझे लगता है कि उनके साथ खेलना काफी अच्छा अनुभव होगा।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App