ताज़ा खबर
 

वर्ल्ड कप 2019 के लिए श्रीलंका की टीम घोषित, कप्तानी छिनने के बाद लसिथ मलिंगा ले सकते हैं संन्यास

World Cup 2019: श्रीलंका की टीम ने एक चौंकाने वाला बदलाव किया है। 30 साल के दिमुथ करुणारत्ने ने को विश्व कप के लिए टीम की कमान सौंपी है।

मलिंगा ने वर्ल्ड कप में हैट्रिक लगाने का किया दावा

इंग्लैंड और वेल्स में होने वाले वनडे क्रिकेट विश्व कप के लिए टीमें धीरे-धीरे अपनी टीमों का एलान करती नजर आ रही है। भारतीय टीम के एलान के बाद अब श्रीलंका ने भी विश्वकप के लिए अपनी टीम का एलान कर दिया है। श्रीलंका की टीम ने एक चौंकाने वाला बदलाव किया है। 30 साल के दिमुथ करुणारत्ने ने को विश्व कप के लिए टीम की कमान सौंपी है। उन्होंने श्रीलंका के लिए अबतक मात्र 17 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 15.83 के औसत से 190 रन बनाए हैं। वह इससे पहले टेस्ट टीम के कप्तान थे जबकि वनडे की कप्तानी लसिथ मलिंगा संभाल रहे थे।

कप्तानी छिन जाने  के बाद श्रीलंका के तेज गेंदबाज श्रीलंका टेस्ट के बाद अब वनडे से भी संन्यास लेने का मन बना रहे हैं।खबर है कि खिलाड़ियों के व्हाट्स अप ग्रुप पर सिंहली भाषा में  मैसेज लिखा गया है जिसमें लिखा गया है कि “हम फिर से मैदान में नहीं मिल पाएंगे। ईश्वर हर किसी को आशीर्वाद दें जो मेरे पीछे रहा और मेरे समर्थन में रहा। उनको खुश रखे।

श्रीलंका की टीम में इन 15 खिलाड़ियों को जगह दी गई है-दिमुथ करुणारत्‍ने, अविष्‍का फर्नांडो, लाहिरू थिरिमाने, कुसल परेरा, कुसल मेंडिल, एंजेलो मैथ्‍यूज, धनंजय डी सिल्‍वा, जैफ्री वॉन्‍डरसे, थिसारा परेरा, इसुरु उडाना, लसिथ मलिंगा, सुरंगा लकमल, नुवान प्रदीप, जीवन मेंडिस और मिलिंडा सिरिवर्दना।

Next Stories
1 VIVO IPL 2019, SRH vs CSK: चेन्नई को खली एमएस धोनी की कमी, हैदराबाद ने 6 विकेट से दी शिकस्त
2 हर्षा भोगले को अंबाती रायडू का करियर खत्म होने का डर, ICC ने भी उठाए सिलेक्शन पर सवाल!
3 RR vs KXIP: केएल राहुल की फिफ्टी और गेंदबाजी की धार के दम पर पंजाब ने 12 रनों से जीता मुकाबला
चुनावी चैलेंज
X