ताज़ा खबर
 

World cup 2019: ‘पाकिस्तान टीम की मां नहीं हूं’, एक्ट्रेस पर सानिया मिर्जा का पलटवार

पाकिस्तानी टीम का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तानी क्रिकेटर्स और दिग्गज बल्लेबाज शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा एक क्लब में पार्टी करते दिख रहे हैं। ये वीडियो मैच से पहले का बताय जा रहा है।

Author नई दिल्ली | June 18, 2019 2:19 PM
World cup 2019: वीना मलिक ने सानिया मिर्जा पर निशाना साधा है। (indian expres file)

India vs Pakistan: भारत और पाकिस्तान का मैच जब भी खेला जाता है सुर्ख़ियों में बना रहता है। दोनों देशों के लिए ये मैच बेहद अहम होता है। क्योंकि दोनों देशों के बीच बिगड़ते रिस्तों के बाद भारत और पाक में द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली जा रही है। ऐसे में ये मुकाबला सिर्फ आईसीसी के इवेंट्स या एशिया कप में देखने को मिलता है। इंग्लैंड और वेल्स में आयोजित विश्वकप में ये मुकाबला रविवार को खेला गया। इस मैच में एक बार फिर भारत ने पाकिस्तान को बुरी तरह हरा दिया। इस हार के बाद पाकिस्तानी फैंस अपनी टीम से बेहद नाराज़ हैं और उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। इस दौरान पाकिस्तानी टीम का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तानी क्रिकेटर्स और दिग्गज बल्लेबाज शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा एक क्लब में पार्टी करते दिख रहे हैं। ये वीडियो मैच से पहले का बताय जा रहा है।

इस वीडियो को लेकर पाकिस्तानी अभिनेत्री और मॉडल वीना मलिक ने सानिया मिर्जा पर निशाना साधा है। वीना ने ट्वीट कर लिखा “सानिया, मैं वास्तव में आपके बच्चे के लिए बहुत चिंतित हूं, आपलोग अपने बच्चे के साथ शीशा पैलेस में हैं क्या यह खतरनाक नहीं है? जहां तक मुझे जानकारी है कि आर्ची जंक फूड के लिए पहचान रखता है और यह किसी एथलिट और बच्चे के लिए ठीक नहीं है। आप को ये समझना चाहिए क्योंकि आप खुद एक एथलीट और मां भी हैं।” वीना के इस ट्वीट का जवाब सानिया ने नाराज़गी व्यक्त करते हुए दिया। सानिया ने लिखा ” वीना, मैं अपने बच्चे को शीशा पैलेस लेकर नहीं गई थी। आपको और बाकी दुनिया को यह चिंता करने की जरूरत नहीं है, मैं अपने बेटे की देखभाल बहुत अच्छे से करना जानती हूं। दूसरी बात यह है कि मैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम कि आहार विशेषज्ञ नहीं हूं और न ही मैं उनकी मां या प्रिंसिपल या शिक्षक हूं।”

इतना ही नहीं इसके थोड़ी देर बाद सानिया ने एक और ट्वीट कर वीना को लिखा ” यह जानने के लिए कि वे कब सोते हैं, उठते हैं और भोजन करते हैं। हालांकि आपकी चिंता के लिए धन्यवाद, बहुत मायने रखता है।” बता दें भारत ने रविवार को पाकिस्तान को बारिश से वाधित मैच में डकवर्थ लुईस नियम के बाद 89 रनों से हरा दिया। विश्वकप में भारत के हाथों ये पाकिस्तान की छठी हार है। यहां से पाकिस्तान को अब सेमीफइनल में जगह बनाने के लिए सभी मैच जीतने होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App