ताज़ा खबर
 

Indo-Pak मुकाबले से पहले वीरेंद्र सहवाग, शोएब अख्तर का हुआ ‘सामना’, बेतुके सवाल पर वीरू बोले- हाथी मस्त चलता है, कुत्ते भौंकते हैं

World Cup 2019: मैच जीतने की बात पर सहवाग ने कहा कि मैच तो भारत ही जीतेगा और कहा कि वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम दबाव में होती है। वहीं शोएब अख्तर ने कहा कि इस बार इतिहास बदलेगा।

शोएब अख्तर और विरेंद्र सहवाग। (image source-Youtube/shoaib akhtar)

World Cup 2019: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में 16 जून को भारत-पाकिस्तान का महामुकाबला खेला जाएगा। जिस पर दुनियाभर के क्रिकेट फैंस की नजरें हैं। मुकाबला जैसे जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे इसे लेकर रोमांच बढ़ता जा रहा है। भारत-पाकिस्तान मैच और क्रिकेट वर्ल्ड कप को लेकर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज और स्टार खिलाड़ी शोएब अख्तर ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी विरेंद्र सहवाग से बातचीत की। इस बातचीत में दोनों खिलाड़ियों ने भारत-पाकिस्तान मैच के दबाव और वर्ल्ड कप में दोनों टीमों की प्रतिद्वंदिता पर बातचीत की। इस बातचीत में शोएब अख्तर ने सहवाग से एक ऐसा सवाल किया, जिसके जवाब से सहवाग ने अख्तर की बोलती बंद कर दी।

दरअसल बातचीत के दौरान शोएब अख्तर ने सहवाग से सवाल किया कि मीडिया में ऐसी चर्चाएं चल रही हैं कि भारत वर्ल्ड कप में अपने मुताबिक विकेट बनवा रहा है। इसमें आपका क्या कहना है? इस पर सहवाग ने अपने चिर-परिचित अंदाज में कहा कि लोग तो बोलते रहते हैं, मुझे इसे लेकर एक कहावत याद आती है कि ‘हाथी अपनी चाल से चलता है और कुत्ते भौंकते रहते हैं।’ सहवाग ने कहा कि यदि ऐसा होता तो हम पिचों पर मौजूद सारी घास हटवाकर उन्हें गंजा कर देते, क्योंकि हमें तो गंजी पिचों पर ही खेलने की आदत है। इसके बाद शोएब ने भारत पाकिस्तान के मैच को लेकर सवाल किया तो सहवाग ने कहा कि पाकिस्तान की बॉलिंग काफी अच्छी है और यदि पाकिस्तान की टीम ने भारत के शुरुआती विकेट जल्दी गिरा दिए तो भारतीय टीम दबाव में आ सकती है।

हालांकि मैच जीतने की बात पर सहवाग ने कहा कि मैच तो भारत ही जीतेगा और कहा कि वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम दबाव में होती है। वहीं शोएब अख्तर ने कहा कि इस बार इतिहास बदलेगा और इस दफा पाकिस्तान की टीम भारत के खिलाफ जीत दर्ज करेगी। शोएब ने इस बातचीत के दौरान युवराज सिंह और उनके संन्यास का भी जिक्र किया और युवराज सिंह की तारीफ की। सहवाग ने भी युवराज की तारीफ करते हुए कहा कि मध्य क्रम में युवराज सिंह जैसा दूसरा खिलाड़ी शायद अब भारत को नहीं मिलेगा। वर्ल्ड कप विजेता टीम के सवाल पर सहवाग ने कहा कि भारत की टीम सेमीफाइनल तक जाएगी, लेकिन उन्हें लगता है कि फाइनल में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीमें खेल सकती हैं। भारत पाकिस्तान के बीच फाइनल की बात को सहवाग ने नकार दिया, लेकिन कहा कि यदि ऐसा होता है तो फिर उस मैच का मजा ही कुछ और होगा। सहवाग ने बातचीत के अंत में ये भी कहा कि वह साल 2017 की चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल भूले नहीं हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘टीम इंडिया संग द्विपक्षीय श्रृंखला के लिए नहीं गिड़गिड़ाएंगे हम’, बोले PAK क्रिकेट बोर्ड चीफ
2 ICC Cricket World Cup 2019 Schedule, Points Table, Today Match Timings: World Cup 2019: बारिश की भेट चढ़ा भारत-न्यूजीलैंड का मैच, प्वाइंट्स टेबल में हुआ बड़ा उलटफेर
3 World Cup 2019: मैच रद्द होने पर फैंस को होता है भारी नुकसान, जानिए कैसे और कितने रिफंड होते हैं टिकट के पैसे