ताज़ा खबर
 

WORLD CUP 2015 से पहले होगी पाक क्रिकेटरों की काउंसिलिंग

विश्व कप के लिए जाने वाले पाकिस्तान के क्रिकेटरों को अगले हफ्ते लाहौर से न्यूजीलैंड के लिए रवाना होने से पूर्व जाने माने खेल मनोवैज्ञानिक के साथ काउंसिलिंग के दो सत्र में हिस्सा लेना होगा। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के एक अधिकारी ने बताया कि खेल मनोवैज्ञानिक बाबरी लाहौर में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में खिलाड़ियों […]

Author January 13, 2015 14:02 pm
विश्व कप 2015 से पहले पाक क्रिकेटरों की होगी काउंसिलिंग

विश्व कप के लिए जाने वाले पाकिस्तान के क्रिकेटरों को अगले हफ्ते लाहौर से न्यूजीलैंड के लिए रवाना होने से पूर्व जाने माने खेल मनोवैज्ञानिक के साथ काउंसिलिंग के दो सत्र में हिस्सा लेना होगा।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के एक अधिकारी ने बताया कि खेल मनोवैज्ञानिक बाबरी लाहौर में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में खिलाड़ियों में साथ दो अलग अलग सत्र में हिस्सा लेंगे।

अधिकारी ने कहा, खिलाड़ी बुधवार से चार दिवसीय अनुकूलन शिविर में हिस्सा लेंगे और ये सत्र शिविर का हिस्सा हैं। अधिकारी ने बताया कि मुख्य कोच वकार यूनिस ने अल्पकालीन शिविर का आग्रह किया था जिससे कि खिलाड़ी एकजुट हो सकें और बढ़े हुए मनोबल के साथ विश्व कप अभियान के लिए रवाना हों।

अधिकारी ने बताया कि डॉ. बाबर पहले भी अन्य खिलाड़ियों की काउंसिलिंग कर चुके हैं और आगामी दो सत्र का उद्देश्य खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाना और किसी भी तरह के डर और दुविधा को दूर करना है जो इतने बड़े टूर्नामेंट से पहले हो सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App