ताज़ा खबर
 

VIDEO: वर्ल्ड चैंपियन बॉक्सर बिली जो सॉन्डर्स ने बताया घर पर पत्नी को पीटने का तरीका, ट्रोल होने पर मांगी माफी

बिली जो सॉन्डर्स पहले भी महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर विवादों में आ चुके हैं। उन्होंने एक बार सड़क पर एक महिला को अपशब्द कहे थे। वे एक महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए भी पकड़े जा चुके हैं।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: March 30, 2020 12:53 PM
Billy Joe Saunders30 साल के बिली जो सॉन्डर्स इस समय डब्ल्यूबीओ सुपर-मिडिलवेट चैंपियन हैं।

वर्ल्ड बॉक्सिंग ऑर्गनाइजेशन (डब्ल्यूबीओ) के सुपर मिडिलवेट चैंपियन बिली जो सॉन्डर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए अपने एक वीडियो को लेकर माफी मांगी है। इस वीडियो में उन्होंने पुरुषों को सलाह दी थी कि कोरोनोवायरस लॉकडाउन के दौरान अपनी पत्नियों या महिला पार्टनर्स की कैसे पिटाई करें।

वीडियो में 30 साल के यह ब्रिटिश बॉक्सर पंच बैग के बगल में अकेला खड़ा है। वे दाहिने हाथ को दिखाते हैं, उसके बाद बाएं हाथ से हुक करने का इशारा करते हैं।वीडियो में कह रहे हैं, ‘अगर आपकी पत्नी (बूढ़ी महिला) आपको कड़वी बातें कह रही हो तो किस तरह उसकी ठोड़ी पर मारना है। फिर वे पंच बैग पर घूंसे भी मारते हैं।’

हालांकि, सॉन्डर्स का जब यह शर्मनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो फैंस उन्हें ट्रोल करने लगे। फैंस ने उनकी खूब फजीहत की। ब्रिटिश मीडिया में भी यह मुद्दा चर्चा का विषय बना। इसके बाद सॉन्डर्स को माफी मांगनी पड़ी। उन्होंने कहा कि यदि उनकी इस हरकत से कोई महिला को आहत हुई तो उन्हें माफ कर दे।

COVID-19 in India LIVE Updates

Coronavirus in India and world LIVE Updates

सॉन्डर्स ने ट्वीट किया, ‘मैं कभी भी घरेलू हिंसा नहीं करूंगा। यही नहीं यदि मैंने किसी पुरुष को किसी महिला को छूते हुए भी देख लिया तो खुद ही उसकी पिटाई कर दूंगा।’ उन्होंने फिर से माफी मांगते हुए लिखा, ‘मैंने अगर किसी महिला को ठेस पहुंचायी हो तो बख्स दें।’

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें:
कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा
जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए
इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं
क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

ऐसा नहीं है कि बिली जो सॉन्डर्स पहली बार विवादों में आए हैं। वे पहले भी महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर विवादों में आ चुके हैं। उन्होंने एक बार सड़क पर एक महिला को अपशब्द कहे थे। वे एक महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए भी पकड़े जा चुके हैं। उनका वह वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया था।

इसके बाद सॉन्डर्स को ब्रिटिश बॉक्सिंग कंट्रोल बोर्ड ने जमकर लताड़ लगाई थी। उन पर 94 लाख रुपए का जुर्माना भी ठोका था। हालांकि, बतौर बॉक्सर सॉन्डर्स का रिकॉर्ड शानदार है। उन्होंने अब तक 29 मैच खेले हैं। इसमें से एक भी फाइट वे नहीं हारे हैं। उन्होंने 29 में से 14 फाइट नॉकआउट जीती हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना इफेक्ट : अप्रैल में नहीं होगा ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स का इंक्रीमेंट, सीए ने टाला सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का ऐलान
2 पूर्व ओपनर का खुलासा- MS Dhoni 30 लाख कमा रांची में सुकून की जिंदगी बिताना चाहते थे; आज हैं 800 करोड़ के मालिक
3 Covid-19: हरभजन सिंह ‘पाकिस्तान’ के लिए मदद मांगने पर हुए ट्रोल, फैंस ने कहा- कितना … बंदा है ये भाई; देखें VIDEO