ताज़ा खबर
 

आमिर खान की सलाह- खूबसूरत महिलाओं को जल्दी तैयार होना चाहिए, देखिए बॉक्सर की पत्नी की तस्वीरें

पिछले साल ब्रिटिश बॉक्सर आमिर खान का सेक्स टेप अमेरिका की एक बड़ी पॉर्न साइट पर लीक हो गया था।

पिछले साल ब्रिटिश बॉक्सर आमिर खान का सेक्स टेप अमेरिका की एक बड़ी पॉर्न साइट पर लीक हो गया था।

वर्ल्ड चैंपियन पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश बॉक्सर आमिर खान ने हाल ही में अपनी पत्नी को लेकर एक बयान दिया है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान पत्नी के बारे में पूछे जाने पर मजाकिया अंदाज में जवाब दिया। इस बॉक्सर ने कहा कि उनकी पत्नी तैयार होने में काफी वक्त लगाती हैं। उन्हें इसके लिए इतना अधिक वक्त नहीं लेना चाहिए। खूबसूरत महिलाओं को जल्दी तैयार होना चाहिए।

बॉक्सर आमिर खान (Photo Courtesy: Instagram)

बता दें कि आमिर खान की मॉडल पत्नी फरयाल मखदूम ने अपने ससुराल वालों पर कुछ महीने पहले घरेलू हिंसा के आरोप लगाते हुए कहा था कि यहां उन्हें बुरी तरह पीटा गया साथ ही शादी तोड़ने का भी दबाव डाला गया। फरयाल ने इस दौरान आरोप लगाया था कि ससुराल वाले उनके कपड़ों को लेकर कमेंट करते हैं और उन्हें गैर-इस्लामी कहते हैं।

फरयाल मखदूम (Photo Courtesy: Instagram)

वहीं आमिर के माता-पिता का कहना था कि हम फरयाल को बेटी की तरह मानते हैं। हमने फरयाल के कपड़ों को लेकर आमिर से भी बात की थी। हम सिर्फ इतना चाहते हैं कि वह दुपट्टा पहने। हालांकि फरयाल ने इस सारे प्रकरण के दौरान कहा कि आमिर ने मेरा साथ दिया। इस मॉडल का कहना था कि आमिर के परिवारवाले उन्हें ना सिर्फ तंग करते हैं बल्कि गालियां भी देते हैं। आमिर की बहन आलिया को हैवान बताते हुए फरयाल ने कहा था कि वह उनसे नफरत करती हैं।

आमिर खान अपनी पत्नी फरयाल मखदूम के साथ (Photo Courtesy: Instagram)

बता दें कि पिछले साल ब्रिटिश बॉक्सर आमिर खान का सेक्स टेप अमेरिका की एक बड़ी पॉर्न साइट पर लीक हो गया था। इस सेक्स टेप में 30 वर्षीय आमिर कथित तौर पर अमेरिका के एरिजोना की एक मॉडल के साथ स्काइप पर बात करते हुए सेक्शुअल एक्ट करते नजर आए।

फरयाल मखदूम (Photo Courtesy: Instagram)

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए चयन हुए खिलाड़ियों के कुछ दिलचस्प आंकड़े, देखें वीडियो ...

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App