ताज़ा खबर
 

India vs Pakistan Women’s T20 World Cup Warm up Match Cricket Score Online: बारिश की भेंट चढ़ा भारत-पाक का अभ्यास मैच

India vs Pakistan (Ind vs Pak) Women's T20 World Cup Warm up Match Live Cricket Score Streaming Online: आईसीसी महिला टी20 विश्व कप 2020 का आधिकारिक प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क है। हालांकि, वह इसके वॉर्म-अप मैचों का लाइव प्रसारण नहीं करेगा। भारतीय महिला और पाकिस्तान महिला टीमों के बीच मैच के पल-पल के अपडेट्स के लिए आप जनसत्ता.कॉम से जुड़े रह सकते हैं।

India vs Pakistan T20 World Cup Warm up Match Live Cricket Score: भारत बनाम पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप अभ्यास मैच।

India vs Pakistan (Ind vs Pak) Women’s T20 World Cup Warm up Match Live Cricket Score: ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी महिला टी20 विश्व कप 2020 21 फरवरी से शुरू होना है। इससे पहले हर टीम 2-2 वॉर्म-अप मैच खेलेगी। भारत का पहला अभ्यास मैच आज यानी 16 फरवरी 2020 को अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से ब्रिसबेन के एलन बॉर्डर स्टेडियम में होना था, लेकिन यह बारिश की भेंट चढ़ गया। भारत का दूसरा अभ्यास मैच 18 फरवरी को वेस्टइंडीज के खिलाफ होगा। वह मैच भी ब्रिसबेन के एलन बॉर्डर फील्ड पर खेला जाना है।

शनिवार रात बारिश होने के कारण आउटफील्ड गीली हो गई थी। अंपायरों ने रविवार को कई बार मैदान का मुआयना किया, लेकिन उन्होंने मैच कराने के लिए उसे उपयुक्त नहीं पाया। काफी विचार-विमर्श के बाद यह मैच रद्द करने का फैसला किया गया।

बता दें कि भारतीय महिलाएं यह टूर्नामेंट जीतने की प्रबल दावेदार हैं। भारतीय महिला क्रिकेट टीम पिछले कुछ समय से ऑस्ट्रेलिया में ही है, क्योंकि वहां उसने ट्राई सीरीज में हिस्सा लिया है। इससे उन्हें स्थानीय परिस्थितियों के अनुकूल होने में मदद भी मिली है।

आईसीसी महिला टी20 विश्व कप 2020  का आधिकारिक प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क है। हालांकि, वह इसके वॉर्म-अप मैचों का लाइव प्रसारण नहीं करेगा। भारतीय महिला और पाकिस्तान महिला टीमों के बीच मैच के पल-पल के अपडेट्स के लिए आप जनसत्ता.कॉम से जुड़े रह सकते हैं।

Live Blog

Highlights

    09:59 (IST)16 Feb 2020
    इशांत शर्मा फिट

    इस बीच भारतीय पुरुष टीम को लेकर एक और अच्छी खबर आई है। इशांत शर्मा अपने टखने की चोट से पूरी तरह उबर चुके हैं। वे जल्द ही वेलिंगटन में भारतीय टेस्ट टीम के साथ जुड़ेंगे। टीम इंडिया का न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला टेस्ट मैच 21 फरवरी से होना है।

    09:50 (IST)16 Feb 2020
    भारत का पलड़ा भारी

    भारत और पाकिस्तान के बीच अब तक हुए टी20 इंटरनेशनल मैचों की बात करें तो टीम इंडिया का पलड़ा भारी है। दोनों के बीच अब तक 11 मैच हुए हैं। इसमें भारतीय महिलाओं ने 9 में जीत हासिल की है। 2 में उसे हार झेलनी पड़ी है। भारत 2016 से पाकिस्तान के खिलाफ कोई भी टी20 इंटरनेशनल मैच नहीं हारा है।

    09:34 (IST)16 Feb 2020
    आईपीएल का शेड्यूल जारी

    इस बीच इंडियन प्रीमियर लीग को लेकर एक बड़ी खबर आई है। टूर्नामेंट के लीग मुकाबलों का शेड्यूल जारी किया गया है। हालांकि, आईपीएल की ओर से इस संबंध में अब तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। आईपीएल के पूरे शेड्यूल के लिए क्लिक करें https://www.jansatta.com/khel/ipl-2020-schedule-mumbai-indians-vs-chennai-super-kings-in-tournament-opener-on-29-march-full-schedule-of-sunrisers-hyderabad-first-game-against-mumbai-indians-on-1-april/1320035/

    09:29 (IST)16 Feb 2020
    आउटफील्ड है गीली

    इस मैच के लिए टॉस का समय 9 बजे तय किया गया था, लेकिन रात में बारिश होने के कारण आउटफील्ड थोड़ी गीली है। इसलिए अब तक टॉस नहीं हो पाया है। अंपायरों ने मैदान का मुआयना किया है। उन्होंने थोड़ी देर में टॉस के होने की संभावना जताई है।

    09:29 (IST)16 Feb 2020
    आउटफील्ड है गीली

    इस मैच के लिए टॉस का समय 9 बजे तय किया गया था, लेकिन रात में बारिश होने के कारण आउटफील्ड थोड़ी गीली है। इसलिए अब तक टॉस नहीं हो पाया है। अंपायरों ने मैदान का मुआयना किया है। उन्होंने थोड़ी देर में टॉस के होने की संभावना जताई है।

    08:57 (IST)16 Feb 2020
    टॉस का इंतजार

    नमस्कार। जनसत्ता.कॉम में आपका स्वागत है। महिला टी20 वर्ल्ड कप के अभ्यास मैच में आज भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने हैं। थोड़ी ही देर में टॉस होने वाला है। टॉस जीतने वाली टीम बल्लेबाजी चुन सकती है। 

    Next Stories
    1 IND vs NZ: बुमराह की आलोचना करने वालों पर मोहम्मद शमी ने कसा तंज, कहा- ‘खिलाड़ियों की आलोचना कर कमाते हैं पैसे’
    2 Qatar vs Uganda 3rd T20 Playing 11 Updates: इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती हैं दोनों टीमें
    3 ‘महिला क्रिकेट टीम बनाने की तैयारी में हैं आप’ पांचवीं बेटी के पिता बनने के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए शाहिद अफरीदी
    ये पढ़ा क्या?
    X