ताज़ा खबर
 

South Africa vs Australia Women: दक्षिण अफ्रीका ने गेंदबाजी चुनी, ऑस्ट्रेलिया ने किए टीम में बदलाव

सिडनी की पिच आमतौर पर स्पिनरों को मदद करती है। चूंकि यह दिन का दूसरा मैच होगा। ऐसे में तब तक यह और धीमी हो जाएगी। इस मैदान पर अब तक महिलाओं के सिर्फ 2 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले गए हैं।

Women’s T20 World Cup 2020 Semi-Final 2 South Africa vs Australia Playing 11: आईसीसी वुमन्स टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल दक्षिण अफ्रीका बनाम ऑस्ट्रेलिया प्लेइंग इलेवन।

 दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है। बारिश के कारण टॉस में देरी हुई। पिच से गेंदबाजों को मदद मिलने की उम्मीद है। इसी कारण दक्षिण अफ्रीका ने गेंदबाजी चुनी है।

South Africa vs Australia Live Cricket Score, Women’s T20 World Cup 2020 Semi-Final 2 Live Updates: यहां जानिए मैच के LIVE अपडेट्स

ऑस्ट्रेलिया ने प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किए हैं। एलिस पैरी की जगह सोफी मोलिनक्स और सदरलैंड की जगह डेलिस किमिसन को टीम में शामिल किया है। दूसरी ओर, दक्षिण अफ्रीका ने टीम में एक बदलाव किया। उसने मारिजाने काप की जगह नेडिन डी क्लर्क को टीम में शामिल किया।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन:

ऑस्ट्रेलिया : मेग लैनिंग (कप्तान), एलिसा हीली (विकेटकीपर), बेथ मूनी, एशले गार्डनर, राशेल हेंस, सोफी मोलिनक्स, डेलिसा किमिसन, निकोला कैरी, जेस जोनासेन, जॉर्जिया वेयरहम, मेगन शट।

दक्षिण अफ्रीका : डेन वैन नीकर्क (कप्तान), लिजले ली, सुने लुस, मिगुन डुप्रीज, लॉरा वोल्वार्ड्ट, कोले ट्रायन, नेडिन डी क्लर्क, त्रिशा चेट्टी (विकेटकीपर), शबनम इस्माइल, अयाबोंगा खाका, नॉनकुलुलेको म्लाबा।

Live Blog

Highlights

    13:49 (IST)05 Mar 2020
    दोनों टीमों में बदलाव

    ऑस्ट्रेलिया ने प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किए हैं। एलिस पैरी की जगह सोफी मोलिनक्स और सदरलैंड की जगह डेलिस किमिसन को टीम में शामिल किया है। दूसरी ओर, दक्षिण अफ्रीका ने टीम में एक बदलाव किया। उसने मारिजाने काप की जगह नेडिन डी क्लर्क को टीम में शामिल किया।

    13:38 (IST)05 Mar 2020
    दक्षिण अफ्रीका ने गेंदबाजी चुनी

    दक्षिण अफ्रीका ने सेमीफाइनल मे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गेंदबाजी का फैसला किया। बारिश के कारण पिच से गेंदबाजोंं को मदद मिल सकती है। इस कारण से यह फैसला सही माना जा सकता है।

    13:23 (IST)05 Mar 2020
    टॉस में देरी

    मैदान से कवर हटाया जा चुका है। ग्राउंड्समैन पानी सुखाने का काम लगातार कर रहे हैं। अंंपायर भी लगातार निरीक्षण कर रहे हैं। फिलहाल टॉस में देरी हो रही है, लेकिन मैच होने की संभावना बढ़ गई है।

    13:20 (IST)05 Mar 2020
    मैदान से हटाए जा रहे कवर

    बारिश थमने के बाद सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी पर से कवर को हटाया जा रहा है। ग्राउंड्समैन पानी को सुखाने में लगे हैं। अंपायर भी मैदान पर पहुंच गए हैं। ऑस्ट्रेलिया की टीम यह चाहेगी कि मैच हो ताकि उन्हें फाइनल में पहुंचने का मौका मिले। अगर मैच नहीं हुआ तो अपने ग्रुप में टॉप पर रहने के कारण दक्षिण अफ्रीकी की टीम फाइनल में पहुंच जाएगी।

    12:59 (IST)05 Mar 2020
    पूरा होगा मैच!
    Next Stories
    1 बारिश बनी भारत के लिए वरदान, इंग्लैंड को बिना हराए ही फाइनल में पहुंचा
    2 विराट कोहली को दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए मिल सकता है रेस्ट, जानिए सुनील जोशी किसे सौंप सकते हैं टीम इंडिया की कमान
    3 सुनील जोशी बने चीफ सेलेक्टर, BCCI की क्रिकेट एडवाइजरी समिति ने लगाई मुहर