ताज़ा खबर
 

Womens Hockey World Cup 2018 Streaming, India vs England: यहां देखें भारत बनाम इंग्लैंड हॉकी मैच का प्रसारण

Womens Hockey World Cup 2018, India vs England Womens Hockey: टूर्नामेंट शुरू होने से एक सप्ताह पहले यहां पहुंच चुकी भारतीय टीम ने आस्ट्रेलिया और बेल्जियम से दो अभ्यास मैच भी खेले हैं।

Women’s Hockey World Cup 2018,: भारत बनाम इंग्लैंड।

आत्मविश्वास से ओतप्रोत भारतीय टीम महिला हाकी विश्व कप के पहले मैच में 21 जुलाई को ओलंपिक चैंपियन मेजबान लंदन से खेलेगी। भारत पूल बी में 26 जुलाई को आयरलैंड से और 29 जुलाई को दुनिया की सातवें नंबर की टीम अमेरिका से खेलेगा। टूर्नामेंट शुरू होने से एक सप्ताह पहले यहां पहुंच चुकी भारतीय टीम ने आस्ट्रेलिया और बेल्जियम से दो अभ्यास मैच भी खेले हैं।

भारतीय कप्तान रानी ने कहा, ‘‘दबाव हम पर नहीं , इंग्लैंड पर होगा। उन्हें अपनी धरती पर खेलने का फायदा मिलेगा लेकिन हमें भी खचाखच भरे मैदानों में खेलने की आदत है। हमने इंग्लैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है और राष्ट्रमंडल खेलों के ग्रुप चरण में उसे हराया था।’’ एफआईएच विश्व कप में भारत आखिरी बार 2010 में अर्जेंटीना में खेला था। रानी ने उसमें सात गोल करके लोकप्रियता हासिल की थी। मुख्य कोच शोर्ड मारिन ने कहा, ‘‘अब फॉरवर्ड पंक्ति सिर्फ रानी पर निर्भर नहीं है। हमारे पास वंदना कटारिया जैसे युवा स्ट्राइकर हैं जो टीम के लिये कई बार गोल कर चुके हैं। हमारे पास गुरजीत कौर जैसी ड्रैग फ्लिकर भी है जो दुनिया की सर्वश्रेष्ठ ड्रैग फ्लिकरों में से एक है।” इस मैच का लाइव प्रसारण Star Sports 2 और Star Sports 2 HD पर देखा जा सकता है। वहीं लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर उपलब्ध रहेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App