ताज़ा खबर
 

जहीर खान को अपने साथ ऑस्ट्रेलिया ले जाना चाहता है ये खिलाड़ी …

दिल्ली डेयरडेविल्स इस वक्त चार में से 2 मैच जीतकर +1.635 रनरेट के साथ चौथे स्थान पर है, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद तीसरे और कोलकाता नाइट राइडर्स पहले स्थान पर है।

जहीर के नाम अब आईपीएल में पावरप्ले में 50 विकेट लेने का रिकॉर्ड दर्ज हो गया है और वह ऐसा कारनामा करने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं

दिल्ली डेयरडेविल्स के गेंदबाज पैट कमिंस का टीम के कप्तान जहीर खान को लेकर कहना है कि ‘मेरी इच्छा है कि मैं जहीर खान को अपने साथ ऑस्ट्रेलिया ले जा सकूं। मैं उनके साथ काम को बेहद एन्जॉय करता हूं।’ उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज मनीष पांडे की भी तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने वाकई एक बेहतरीन पारी खेली है।’

बता दें कि मनीष पांडे (नाबाद 69) और युसुफ पठान (59) की बेहतरीन अर्धशतकीय पारियों और उनके बीच हुई शतकीय साझेदारी की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली डेयरडेविल्स को उसी के घर में सोमवार को खेले गए मैच में चार विकेट से हरा दिया। दिल्ली डेयरडेविल्स ने निर्धारित 20 ओवरों में कोलकाता नाइटराइडर्स के सामने 169 रनों का औसत लक्ष्य रखा, जिसे गौतम गंभीर की टीम ने 19.5 ओवरों में छह विकेट खोकर हासिल कर लिया। कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज नाथम कुल्टर नाइल ने चोट से उभरने के बाद दिल्ली के खिलाफ 23 रन देकर 3 विकेट झटके। इस पारी में दिल्ली के लिए जहीर और पैट कमिंस ने दो-दो विकेट लिए, वहीं क्रिस मोरिस और आशीष मिश्रा को एक सफलता मिली।

दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए संजू सैमसन (39), ऋषभ पंत (38) ने बल्ले से सर्वाधिक योगदान दिया। टीम ने सात विकेट खोकर निर्धारित समय में 168 रनों का स्कोर खड़ा किया। इस पारी में कोलकाता के लिए नाथन कोल्टर नाइल ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए, वहीं क्रिस वोक्स, उमेश यादव और सुनील नरेन को एक-एक सफलता हासिल हुई। दिल्ली के दिए लक्ष्य को हासिल करने में कोलकाता के लिए मनीष और युसुफ के अलावा गौतम गंभीर ने 14 रनों का योगदान दिया। इसके अलावा कोई भी खिलाड़ी दहाई तक नहीं पहुंच सका। इस पारी में दिल्ली के लिए जहीर और पैट कमिंस ने दो-दो विकेट लिए, वहीं क्रिस मोरिस और आशीष मिश्रा को एक सफलता मिली।

दिल्ली डेयरडेविल्स इस वक्त चार में से 2 मैच जीतकर +1.635 रनरेट के साथ चौथे स्थान पर है, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद तीसरे और कोलकाता नाइट राइडर्स पहले स्थान पर है। इसके साथ ही जहीर के नाम अब आईपीएल में पावरप्ले में 50 विकेट लेने का रिकॉर्ड दर्ज हो गया है और वह ऐसा कारनामा करने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एमएस धोनी के समर्थन में शेन वार्न, बोले- उन्‍हें किसी को कुछ साबित करने की जरुरत नहीं
2 पुणे की जीत के बाद खिलाडि़यों ने मनाया जश्‍न, एमएस धोनी बोले- अबे खा ना, बहुत अच्‍छा केक है
3 VIDEO: दिल्ली के खिलाफ IPL मैच में तिलमिलाए गौतम गंभीर, कैच लेने के बाद एेसे निकाला गुस्सा
यह पढ़ा क्या?
X