ताज़ा खबर
 

The Kapil Sharma show पर आएगी 1983 वर्ल्‍ड कप जीतने वाली पूरी टीम, सिर्फ ये खिलाड़ी नहीं होगा

1983 World Cup: भारत ने पहली बार 1983 में कपिल देव की कप्तानी में वर्ल्ड कप पर कब्जा जमाया था।

कपिल शर्मा शो में नजर आएगी विश्व विजेता टीम (फोटो सोर्स- @SonyTV/ twitter)

टीवी पर चर्चित शो की बात करें तो मनोरंजन के लिहाज से द कपिल शर्मा शो की कोई सानी नहीं है, जहां अक्सर हर क्षेत्र के दिग्गज शिरकत करते हैं और अपने अनुभवों को साझा करते हैं। ऐसे में इस शो का अगला एपिसोड ऐतिहासिक होने जा रहा है क्योंकि इस बार इस शो में शिरकत करेंगे 1983 विश्वकप की विजेता इंडिया टीम के सभी दिग्गज खिलाड़ी लेकिन इन सबमें एक खिलाड़ी नहीं देखने को मिलेगा वो हैं भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर। वहीं, दूसरी तरफ इस शो की खास बात ये होगी कि इसमें अर्चना पूरन सिंह की जगह टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह कपिल शर्मा का साथ निभाते नजर आएंगे।

इस शो की एक झलक सोशल मीडिया पर भी रिलीज की गई है जिसमें कपिल शर्मा के कुछ मजेदार सवालों का जवाब देते दिग्गज खिलाड़ी दिख रहे हैं। ये शो इस शनिवार को प्रसारित किया जाएगा। गौरतलब हो कि इस शो में पहले कपिल का साथ देते मशहूर क्रिकेटर और नेता नवजोत सिंह सिद्धू भी नजर आते थे लेकिन पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद एक बयान के चलते सोशल मीडिया पर उन्हें इस शो से बॉयकॉट करने की कवायद चली थी जिसके बाद उन्होंने खुद को इससे अलग कर लिया है।

इस छोटे से वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपिल शर्मा अपने नाम की वजह भी 1983 की इस टीम के कप्तान दिग्गज कपिल देव को बताते हैं। वहीं, कपिल शर्मा इन खिलाड़ियों से रूबरू होते हुए उनसे इस विश्वकप से जुड़ी बातें पूछते हैं जिसका ये सभी मजेदार अंदाज में जवाब देते दिख रहे हैं। गौरतलब हो कि भारत ने पहली बार कपिल देव की कप्तानी में वर्ल्डकप अपने नाम किया था। वहीं, दूसरी बार एमएस धोनी की कप्तानी में भारत ने 2011 में अपने नाम ये ट्रॉफी की थी।

Next Stories
1 IND vs AUS: मैच से पहले महेंद्र सिंह धोनी के फॉर्म हाउस पहुंची टीम इंडिया, वहीं किया डिनर
2 India Women vs England Women 2nd T20 Playing 11: ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
3 माही ने ‘धोनी पवेलियन’ का उद्घाटन करने से किया इनकार, बताई यह वजह
ये पढ़ा क्या?
X