ताज़ा खबर
 

ट्विटर पर वायरल हुई चेन्नई सुपरकिंग्स के बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी के एक्सीडेंट की खबर, जानिए क्या है सच

लक्षमीपति बालाजी इस समय दुबई में चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ बायो-बबल में हैं। टीम ने 10 अक्टूबर को अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो भी शेयर किया था। उस वीडियो में लक्ष्मीपति बालाजी ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कुछ अहम बातें कही थीं।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: October 15, 2020 11:48 AM
Lakshmipathy Balaji Accidentट्विटर पर इस दुर्घटनाग्रस्त कार की तस्वीर को लक्ष्मीपति बालाजी की बीएमडब्ल्यू बताया गया। (सोर्स- सोशल मीडिया)

चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच और लक्ष्मीपति बालाजी का नाम ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। दरअसल, Bollywood Insider ट्विटर अकाउंट से लक्ष्मीपति बालाजी के एक्सीडेंट को लेकर ट्वीट किया गया। यह ट्वीट वायरल हो गया। इस ट्विटर अकाउंट पर लिखा गया कि लक्ष्मीपति बालाजी एक सड़क दुर्घटना में बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। इस अकाउंट से एक तस्वीर भी शेयर की गई है। उस तस्वीर में एक कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त दिख रही है। दावा किया गया कि यह लक्ष्मीपति बालाजी की बीएमडब्ल्यू कार है। यही नहीं, एक अन्य ट्वीट में RIP Lakshmipathy Balaji भी लिखा गया। आइए इस वायरल की खबर सच्चाई क्या है, यह हम आपको बताते हैं।

लक्ष्मीपति बालाजी के एक्सीडेंट की यह खबर फर्जी है। दरअसल ट्विटर पर ‘इंडिया कॉन्टेस्ट’ (@india4contests) अकाउंट पर एक सवाल पूछा गया कि इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में सबसे पहली हैट्रिक किस गेंदबाज ने ली थी। यह उपलब्धि टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज और चेन्नई सुपरकिंग्स के मौजूदा बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी के नाम दर्ज है। लक्ष्मीपति बालाजी ने 2008 में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपीएल की पहली हैट्रिक ली थी। इस सवाल के जवाब में तमाम लोगों ने लक्ष्मीपति बालाजी का नाम लिखा। इसी वजह से ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। इसके बाद उनके एक्सीडेंट की फर्जी खबर शेयर की गई। अब ट्विटर यूजर्स मांग कर रहे हैं कि लक्ष्मीपति बालाजी के एक्सीडेंट की खबर झूठी फैलाने वाले ट्विटर हैंडल को रिपोर्ट किया जाए।

बता दें कि लक्षमीपति बालाजी इस समय दुबई में चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ बायो-बबल में हैं। टीम ने 10 अक्टूबर को अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो भी शेयर किया था। उस वीडियो में लक्ष्मीपति बालाजी ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कुछ अहम बातें कही थीं। बालाजी ने कहा था, हर तरफ एमएस धोनी… एमएस धोनी… हो रहा है, लेकिन वह भी इंसान ही हैं। दरअसल, चेन्नई की लगातार हार के बाद महेंद्र सिंह धोनी आलोचकों के निशाने पर हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्ली कैपिटल्स के एनरिक नोर्त्जे ने रचा इतिहास, तोड़ा हमवतन डेल स्टेन का 8 साल पुराना रिकॉर्ड
2 ओलंपिक में पूर्ण कोटा हासिल करने की चुनौती : दीपिका
3 गलत चयन चेन्नई की हार का जिम्मेदार?
ये पढ़ा क्या?
X