ताज़ा खबर
 

रोहित शर्मा को मिला था फिल्म का ऑफर, जानिए क्यों कह दिया- No

रोहित ने यह किस्सा एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में बताया था। उन्होंने कहा था कि एक बार वह...

फिल्में करने की किसकी इच्छा नहीं होती। अगर किसी से पूछा जाए कि एक्टर बनोगे या फिल्मों में काम करोगे? तो वह झट से राजी हो जाएगा। लेकिन रोहित शर्मा के मामले में ऐसा नहीं है। एक बार उनके साथ भी कुछ इसी तरह की घटना घटी। डायरेक्टर ने उनके चेहरे और लुक्स की तारीफ की। साथ काम करने की इच्छा जताई। बाद में उन्हें फिल्म ऑफर की, लेकिन रोहित ने उससे इन्कार कर दिया।

रोहित ने यह किस्सा एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में बताया था। उन्होंने कहा था कि एक बार वह विज्ञापन शूट कर रहे थे। तब डायरेक्टर उनसे बोले कि उनका चेहरा फोटोजेनिक है। उन्हें एक्टिंग करनी चाहिए। यही नहीं, डायरेक्टर ने उनके साथ काम करने की इच्छा भी जताई थी। लेकिन रोहित ने तब मना कर दिया था।

उन्होंने इसका कारण बताते हुए कहा कि ईमानदारी से बताऊं, मेरे पास वक्त नहीं होता है। खुद के लिए भी वक्त नहीं होता है। अभी की बात करूं, तो मैं क्रिकेट के अलावा कुछ भी सोच नहीं सकता। यह मेरे करियर की शुरुआत है। लेकिन अगर भविष्य में मौका मिला, तो मैं सोचूंगा। मैं करीना कपूर को को-स्टार के रूप में देखना चाहूंगा। वह मेरी पसंदीदा एक्ट्रेस हैं और मुझे उनकी हर फिल्म पसंद है।

Next Stories
1 Ind vs Sl: कोई शायद ही भूल पाए कल के मैच में एंग्लो मैथ्यूज का यह शानदार कैच, देखिए वीडियो
2 Ind vs Sl: शादी के अगले दिन इस बॉलर ने उड़ा डाले टीम इंडिया के होश, 13 बॉल पर लिए 5 विकेट
3 Ind vs Sl: जसप्रीत बुमराह की इस शानदार यॉर्कर के आगे यूं ढेर हो गया श्रीलंकाई बल्लेबाज
ये पढ़ा क्या?
X