ताज़ा खबर
 

चेतेश्वर पुजारा के घर टीम इंडिया की डिनर पार्टी

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी वनडे सीरीज का तीसरा मैच टीम इंडिया को रविवार को खेलना है।

Author नई दिल्ली/ | October 16, 2015 4:45 PM

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी वनडे सीरीज का तीसरा मैच टीम इंडिया को रविवार को खेलना है। इसके लिए टीम इंडिया गुरुवार को राजकोट पहुंची। यहां चेतेश्वर पुजारा ने पूरी टीम को डिनर के लिए घर बुलाया। पुजारा राजकोट में ही रहते हैं। वह इस समय टीम में शामिल नहीं हैं।

पुजारा के घर डिनर के बाद पूरी टीम ने ग्रुप फोटो भी खिंचवाई। ऐसी ही एक फोटो बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकांउट पर शेयर की। इसमें टीम के सभी खिलाड़ी और पुजारा नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर में वनडे कप्तान महेंद्र सिंह धौनी, टेस्ट कप्तान विराट कोहली सहित सुरेश रैना, अजिंक्य रहाणे, उमेश यादव, अमित मिश्रा, रोहित शर्मा, रविचंद्रन अश्विन और शिखर धवन एक साथ हैं।

पुजारा टेस्ट टीम का हिस्सा हैं लेकिन वह सीमित ओवर फॉरमैट में टीम का हिस्सा नहीं है। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और सीरीज के आखिरी टेस्ट में शतक लगाकर पारी खेली थी। उनके द्वारा खेली गई पारी से भारत 22 साल बाद श्रीलंका में 2-1 से टेस्ट सीरीज जीतने में सफल रहा था।

साउथ अफ्रीका के साथ जारी सीरीज में पांच वनडे मैच खेले जाने हैं। अभी दोनों टीमें 1-1 जीत पाकर बराबरी पर हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App