ताज़ा खबर
 

स्टार शटलर ने लॉकडाउन में याद किया अपना बचपन, कहा- छोटा बच्चा जान के ना कोई आंख दिखाना रे…

साइना ने अपने स्कूल डेज की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बेहद मासूम दिख रही हैं। तस्वीर के कैप्शन में साइना ने लिखा, 'छोटा बच्चा जान के ना कोई आँख दिखाना रे डूबी डूबी डब डब।'

फैन को साइना नेहवाल में नजर आए ये सेलेब्स

भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल लॉकडाउन में रहकर अपने पुराने दिनों को याद कर रही हैं। ये हम नहीं बल्कि खुद साइना खुद बयां कर रही हैं। जी हां, हाल ही में साइना ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की एक तस्वीर फैंस के साझा की है। सोशल मीडिया पर साइना की तस्वीर आते ही कमेंट की भरमार लग गई। दिलचस्प ये है कि साइना के फैंस उनके बचपन की तमाम सेलेब्स से तुलना कर रहे हैं।

साइना ने अपने स्कूल डेज की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बेहद मासूम दिख रही हैं। तस्वीर के कैप्शन में साइना ने लिखा, ‘छोटा बच्चा जान के ना कोई आँख दिखाना रे डूबी डूबी डब डब।’ तस्वीर पर सबसे पहला कमेंट साइना के पति पारुपल्ली कश्यप का आया। उन्होंने दिल बनाते हुए लिखा, ‘डूबी डूबी डब डब’।

जबकि साइना के फैंस उनके बचपन की तस्वीर को अभिनेता शाहिद कपूर और पॉप स्टार जस्टिन बीबर की तरह बता रहे हैं। अभिनेता रोहित बोस रॉय ने साइना की तस्वीर को क्यूट बताया है। दिलचस्प ये है कि साइना की इस तस्वीर को उनके फैंस न जाने कितने लोगों से कम्पेयर कर रहे हैं। music_lb नाम के इंस्टा यूजर ने लिखा आप, दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा की तरह दिख रही हो। shingvi._.ameya ने लिखा, बचपन में आप एंग्री यंग पारूपल्ली कश्यप के जैसे दिख रही हो। ज्यादातर लोग साइना को दंगल गर्ल की सान्या मल्होत्रा ही बता रहे हैं।

बहरहाल, जो भी यकीनन साइना इस तस्वीर में बेहद मासूम और प्यारी दिख रही हैं। साइना फिलहाल वह परिवार संग समय बिता रही हैं। इसी के साथ सोशल मीडिया पर लोगों से कनेक्ट रहती हैं। पिछले वीक साइना ने टोक्यो ओलंपिक रद्द होने को लेकर एक ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, “आईओसी द्वारा यह एक अच्छा निर्णय है। उन सभी एथलीटों के लिए जिन्होंने अर्हता प्राप्त की है और उन सभी एथलीटों के लिए जो अभी भी शेष क्वालिफायर में भाग लेने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। दुनिया भर में वर्तमान स्थिति को देखते हुए, हर एथलीट अब शांति से होगा…सुरक्षा पहले।” साइना सोशल मीडिया पर लोगों को घर में रहने के लिए जागरुक भी कर रही हैं।

View this post on Instagram

Stay home … #staysafe

A post shared by NEHWAL SAINA (@nehwalsaina) on

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL: अगले साल नहीं होगी खिलाड़ियों की नीलामी, 13वां सीजन रद्द होना तय
2 VIDEO: हार्दिक और क्रुणाल पंड्या ने इनडोर क्रिकेट खेल लोगों को दी घर में रहने की सलाह, फैंस बोले- ज्ञान मत, दान दो
3 Covid-19: कोरोनावायरस का ‘शिकार’ हुईं पूर्व नंबर 1 टेनिस खिलाड़ी, दुकान के अंदर ही चोरी हुआ खाने-पीने का सामान