ताज़ा खबर
 

Coronavirus: कनिका कपूर के गानों पर क्रिस गेल भी लगा चुके हैं ठुमके, सिंगर के प्यार का इजहार करने पर बोले थे – I Love U

कनिका का फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं, बल्कि राजनीतिज्ञों और खिलाड़ियों से भी नाता है। शायद यही वजह रही कि वे पूर्व बसपा सांसद अकबर अहमद डंपी की पार्टी में पहुंची थीं। उन्होंने एक अन्य पार्टी में भी शिरकत की थी।

क्रिस गेल संग ठुमके लगा चुकीं हैं कनिका कपूर

कनिका कपूर की कोरोनावायस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 15 मार्च को कनिका लंदन से भारत आईं और तुरंत लखनऊ रवाना हो गई थी। कोरोनावायरस की मरीज होते हुए भी उन्होंने लोगों से मिलना-जुलना जारी रखा। वे लखनऊ के ताज होटल में ठहरी थीं। बिना बताए ही वे आसपास के लोगों से मिलती रहीं।

कनिका के संपर्क में आने के बाद बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह आईसोलेशन में चले गए हैं। अपना दल से सांसद अनुप्रिया पटेल भी सेल्फ आईसोलेशन में चली गईं हैं। इतने लापरवाह रवैए पर लोग कनिका की जमकर आलोचना कर रहे हैं। दरअसल, जिस पार्टी में कनिका गईं थीं, उसमें करीब 500 लोगों ने शिरकत की थी। उस दावत में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया, उनके बेटे दुष्यंत और उत्तर प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य मंत्री भी उस पार्टी में मौजूद थे।

कनिका का फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं, बल्कि राजनीतिज्ञों और खिलाड़ियों से भी नाता है। शायद यही वजह रही कि वे पूर्व बसपा सांसद अकबर अहमद डंपी की पार्टी में पहुंची थीं। उन्होंने एक अन्य पार्टी में भी शिरकत की थी। दिलचस्प यह है कि कनिका के राजनेताओं के अलावा खिलाड़ियों से भी अच्छे संबंध हैं। इसमें वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज और पूर्व कप्तान क्रिस गेल का नाम भी शामिल है।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले गेल एक बार उन्हें I Love You भी बोल चुके हैं। चौंकिए नहीं, यह सच है। मामला 2016 का है। दरअसल, तब सोनी टीवी पर आने वाले कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में कनिका और गेल दोनों पहुंचे थे। शो के दौरान कनिका ने इस कैरेबियाई बल्लेबाज से अपने प्यार का इजहार किया था। उस शो में बतौर गेस्ट मीका सिंह भी मौजूद थे।

कृष्णा अभिषेक के शो ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ के जज मीका सेट पर, कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती करते नजर आए थे। क्रिस गेल ने सुनील ग्रोवर और अली असगर के साथ मस्ती-धमाल किया था। साथ ही कनिका कपूर के गानों पर ठुमके भी लगाए थे। दरअसल, कॉमेडी शो में कनिका ने गेल के सामने प्रैंक करते हुए प्यार का इजहार किया। जवाब में गेल ने उन्हें आई लव यू कहा। यही नहीं कनिका के साथ गेल ने भांगड़ा भी किया था।

Next Stories
1 हेलमेट पहन गेंदबाजी और फील्डिंग करने वाले खिलाड़ी का क्रिकेट को अलविदा, इंटरनेशनल डेब्यू से पहले हो चुके थे 5 फ्रैक्चर
2 रिंग में जिसका सामना करने से धुरंधरों की कांपती थी रूह, अब वही बॉक्सर किंग मांग रहा मौत
3 Coronavirus: इंग्लिश क्रिकेटर ने भी किया पीएम मोदी के ‘जनता कर्फ्यू’ का समर्थन, हिंदी में ट्वीट कर कहा- कुछ दिन घर में रहें
ये पढ़ा क्या?
X