ताज़ा खबर
 

जब सफेद कंबल ओढ़े महेंद्र सिंह धोनी को चौकीदार ने समझ लिया था भूत

धोनी ने दक्षिण रेलवे के 2001 से 2003 तक खड़गपुर रेलवे स्टेशन पर बतौर टीटीई काम किया। इस दौरान उन्होंने ऐसी शरारत की, जिससे वहां मौजूद चौकीदार के होश उड़ गए।

श्रीलंका के खिलाफ चैंपियंस ट्रॉफी में गुरुवार को धोनी ने 52 गेंदों में 63 रन की शानदार पारी खेली थी।

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी यूं तो बेहद ‘कूल’ कहलाते हैं मगर क्या आपको पता है कि उन्होंने बचपन में बेहद शरारतें भी की हैं। धोनी की शरारत का एक किस्सा तो इतना जबरदस्त है कि आप खुद भी दंग रह जाएंगे। ये वो वाकया है जब एक शख्स ने माही को उस दौरान ‘भूत’ तक समझ लिया था।

दसअसल धोनी ने दक्षिण रेलवे के 2001 से 2003 तक खड़गपुर रेलवे स्टेशन पर बतौर टीटीई काम किया। एक बार धोनी और उनके दोस्तों ने खुद को सफेद कंबल से पूरी तरह ढक लिया और देर रात तक स्टेशन पर घूमने लगे। वहां मौजूद एक चौकीदार ने जब इन लोगों को देखा तो उन्हें भूत समझा। चौकीदार को लगा कि रात को रेलवे स्टेशन के पास कोई भूत घूम रहा है।

आपको ये भी बता दें कि माही मैदान पर जितने तेज हैं उतना ही शर्मीले किस्म के भी हैं। एक मैच के दौरान महिला फैन ने कैमरे के आगे एक कागज दिखाया, जिसपर लिखा था ‘वी लव यू धोनी’। इसे देख धोनी ने धोनी ने मारे शर्म के अपना चेहरा ही छिपा लिया था। इतना ही नहीं कोलकाता में 2007 के दौरान एक महिला सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए धोनी से लिपट तक गई थी।

ms dhoni, sakshi, ziva, dhoni anniversary, dhoni gallery, sports gallery, cricket

हालांकि उस बीच सुरक्षा को लेकर भी काफी सवाल उठ खड़े हुए थे। मगर महिला का कहना था कि वो माही से बेइंतहा प्यार करती है। उसकी मंशा उन्हें नुकसान पहुंचाने की बिल्कुल नहीं थी।

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए चयन हुए खिलाड़ियों के कुछ दिलचस्प आंकड़े, देखें वीडियो ...

Next Stories
1 आमिर खान की सलाह- खूबसूरत महिलाओं को जल्दी तैयार होना चाहिए, देखिए बॉक्सर की पत्नी की तस्वीरें
2 चैंपियंस ट्रॉफी में शिखर धवन ने 3 शतक ठोक की इन दिग्गजों की बराबरी
3 French Open 2017: रोहन बोपन्‍ना-गैब्रिएला की जोड़ी ने जीता मिक्‍स्‍ड ओपन का खिताब
ये पढ़ा क्या?
X