जब विराट कोहली ने ईशांत शर्मा और युवराज सिंह की मिमिक्री कर लोगों को हंसाया- When Indian Cricket Team Captain Virat Doing Best Bollywood Mimicry On Kapil Sharma Show - Jansatta
ताज़ा खबर
 

जब विराट कोहली ने ईशांत शर्मा और युवराज सिंह की मिमिक्री कर लोगों को हंसाया

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अभी न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रहे हैं। लेकिन आज हम आपको विराट कोहली से जुड़ी कुछ ऐसी बातों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे बेहद कम लोग ही जानते होंगे।

विराट बॉलीवुड स्टार्स के साथ-साथ अपने टीम के खिलाड़ियों की भी मिमिक्री शानदार तरीके से करते हैं।(फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अभी न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रहे हैं। लेकिन आज हम आपको विराट कोहली से जुड़ी कुछ ऐसी बातों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे बेहद कम लोग ही जानते होंगे। विराट कोहली ने एक टीवी शो के दौरान कहा था कि वह बचपन से ही सचिन के बहुत बड़े फैन रहे हैं। जब वह टीम में नए-नए आए थे तो उनसे कहा गया था कि जो भी नया खिलाड़ी टीम में आता वो सबसे पहले सचिन के पैर छूता है। लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि उनके साथ साथी खिलाड़ी मजाक कर रहे थे। विराट कोहली ने शो पर टीम के खिलाड़ियों को लेकर भी कई बातें की। जैसा कि हम जानते हैं कि विराट को शुरू से ही मिमिक्री करने का शौक रहा है। विराट बॉलीवुड स्टार्स के साथ-साथ अपने टीम के खिलाड़ियों की भी मिमिक्री शानदार तरीके से करते हैं। जब शो के होस्ट ने उन्हें टीम के किसी खिलाड़ी की अवाज निकालने को कहा तो उन्होंने सबसे पहले ईशांत शर्मा की नकल की।

विराट कोहली ने कहा जब मैदान पर ईशांत बॉल मांगते हैं तो ऐसा लगता है कि जैसे कोई पुलिस वाला बॉल मांग रहा हो। उन्होंने ईशांत की अवाज की तुलना पुलिस वालों की अवाज से कर दी। इसके बाद उन्होंने युवराज सिंह को लेकर कहा कि युवराज जब मैदान पर थक जाते हैं तो वो बातों से ज्यादा अपने हाथ का प्रयोग करते हैं। जब मैं उनसे पूछता था कि पाजी मैं कहां फील्डिंग करूं तो वह अपने हाथों से ही मुझे दिशा दिखा देते थे।

इसके बाद कोहली बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की भी मिमिक्री कर दर्शकों का मनोरंजन किया। विराट ने जिस अंदाज में अनिल की मिमिक्री की उसे देखते हुए दर्शकों ने तालियों की बौछार लगा दी। अगर आप भी विराट के फैन हैं तो उनके फनी अंदाज को आप इस वीडियो के जरिए आसानी से देख सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App