ताज़ा खबर
 

VIDEO: जब हार्दिक पंड्या ने एक ओवर में ठोक डाले थे 39 रन 

आल राउंडर हार्दिक पांड्या लंबे शॉट लगाने के लिए जाने जाते हैं। कई बार अपने प्रशंसकों को उन्होंने शानदार पारी देखने का मौका दिया है। ऐसा ही एक मैच रहा सैय्यद मुस्ताक अली ट्रॉफी 2016 में।

Author नई दिल्ली | Published on: March 28, 2018 1:24 PM
उस मैच का एक दृश्य, जिसमे हार्दिक पांड्या ने एक ओवर में 39 रन बनाए थे(फोटो-इंस्टाग्राम)

आल राउंडर हार्दिक पांड्या लंबे शॉट लगाने के लिए जाने जाते हैं। कई बार अपने प्रशंसकों को उन्होंने शानदार पारी देखने का मौका दिया है। ऐसा ही एक मैच रहा सैय्यद मुस्ताक अली ट्रॉफी 2016 में। सीरीज के छठें मैच में हार्दिक पांड्या ने तूफानी बल्लेबाजी की। हालांकि उनकी अथक कोशिशों के बाद भी बड़ौदा की टीम को हार का सामना करना पड़ा था।

दिल्ली के खिलाफ इस टी-20 मैच के दौरान बड़ौदा की टीम के छह बल्लेबाज 12 ओवर में सिर्फ साठ रन जोड़कर पवेलियन चले गए थे। तब हार्दिक पाड्या ने टीम का बेड़ा पार करने का बीड़ा उठाया। 51 गेंदों में उन्होंने धमाकेदार 81 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी इस आतिशी पारी में पांच चौके और छह छक्के लगाए। और 20 ओवर खत्म होने पर टीम का स्कोर छह विकेट पर 153 पर पहुंचा दिया।19 वें ओवर के दौरान हार्दिक पांड्या ने जबर्दस्त खेल दिखाया। उन्होंने पहली गेंद पर लॉंग ऑन पर छक्का मारा।

View this post on Instagram

🏏🏏👑 #t20 #ontrack

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

दूसरी गेंद पर चार रन बाई से मिले। तीसरी गेंद पर फिर छक्का मारा। आखिरी गेंद नो बोल थी, जिस पर उन्होंने सात रन जुटाए। अगली फ्री हिट गेंद पर चार रन जुटाए। आखिर दो गेंदों पर फिर उन्होंने छक्के मारे। इस प्रकार हार्दिक पांड्या ने एक ही ओवर में चार छक्के के जरिए 39 रन ठोंक डाले। पांड्या सिर्फ यहीं नहीं थमे, बल्कि उन्होंने गेंद से भी शानदार प्रदर्शन किया। दिल्ली की टीम के तीन बल्लेबाजों को सस्ते में निपटाकर बड़ा झटका दिया। हालांकि गौतम गंभीर की अगुवाई में दिल्ली की टीम कुछ ज्यादा ही मजबूत निकली। दिल्ली ने पांच विकेट से यह मैच जीत लिया था।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IPL 11: डेविड वार्नर ने छोड़ी सनराइजर्स हैदराबाद की कप्‍तानी, नए कप्‍तान का ऐलान जल्‍द
2 IPL: भंवर में वार्नर का करियर, टीम हैदराबाद को भरोसा- उनकी जगह लेने के लिए कई बड़े खिलाड़ी