ताज़ा खबर
 

वीडियो देख हो जाएंगे इमोशनल: जबरन ग्राउंड में घुस आया था फैन, क्रिकेटर ने गले लगाकर वापस भेजा

क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ हमेशा से ही फैंस का लगाव रहा है। अपने फेवरेट खिलाड़ी के लिए फैंस अक्सर कुछ अलग और नया करने की कोशिश में लगे रहते हैं।

पिछले साल मीरपुर में बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच वनडे मैच खेला जा रहा था। (फोटो सोर्स- AFP)

क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ हमेशा से ही फैंस का लगाव रहा है। अपने फेवरेट खिलाड़ी के लिए फैंस अक्सर कुछ अलग और नया करने की कोशिश में लगे रहते हैं। मैच के दौरान बार-बार अवाज देकर खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाते रहते हैं। आपने स्टेडियम में कुछ ऐसे फैंस को अपने टीवी पर भी जरूर देखा होगा दो आपको लगभग हर मैच में नजर आ जाते हैं। जी हां कुछ फैंस ऐसे भी होते हैं जिन पर क्रिकेट का जुनून कुछ इस कदर होता है कि वह अपनी दुनिया उसी में बना लेते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही फैन के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने फेवरेट खिलाड़ी से मिलने के लिए लाइव मैच के दौरान मैदान पर आ गया। दरअसल, पिछले साल मीरपुर में बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच वनडे मैच खेला जा रहा था। तभी मैदान पर बांग्लादेशी खिलाड़ी मुशर्रफ मुर्तजा से मिलने एक फैन मैदान पर दौड़कर आ गया। फील्डिंग कर रहे मुर्तजा फैन को अपनी तरफ आता देख पहले तो घबरा गए लेकिन जब मुर्तजा ने उसकी आंखों में देखा तो वह वहीं रुक गए।

सिक्यूरिटी स्टाफ उस शख्स को पकड़ने के लिए उसके पीछे भागे। लेकिन मुर्तजा ने गार्ड को उसे टच नहीं करने दिया। जब गार्ड्स उसे वहां से खींचने की कोशिश करने लगे तो मुर्तजा खुद अपने फैन को लेकर बाउंड्री लाइन तक छोड़ने गए। वह नहीं चाहते थे कि उस शख्स के साथ कोई मार-पीट करे।

अफगानिस्तान की टीम 280 रन के टारगेट का पीछा करते हुए 102 रन पर 7 विकेट खो चुकी थी। मैच में बांग्लादेश ने अपनी पकड़ काफी मजबूत बना रखा था। अफगानिस्तान के लिए यहां से जीतना बेहद मुश्किल था। कुछ ही देर बाद बांग्लादेश ने इस मैच में 141 रनों से जीत हासिल कर ली।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App