ताज़ा खबर
 

PAK vs WI: कल से शुरू होगा पाकिस्तान और वेस्ट इंडीज के डे-नाइट टेस्ट

फार्म में चल रही पाकिस्तानी टीम कल से यहां शुरू हो रहे एशिया के पहले दिन रात के टेस्ट में फिरकी के जरिये वेस्टइंडीज पर दबाव बनाने की कोशिश करेगी ।
Author दुबई | October 12, 2016 13:38 pm

फार्म में चल रही पाकिस्तानी टीम कल से यहां शुरू हो रहे एशिया के पहले दिन रात के टेस्ट में फिरकी के जरिये वेस्टइंडीज पर दबाव बनाने की कोशिश करेगी । पाकिस्तान ने अगस्त में इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला 2 . 2 से ड्रा खेली जिससे वह कुछ समय के लिये टेस्ट रैंकिंग में नंबर एक पर भी रहा । चिर प्रतिद्वंद्वी भारत ने न्यूजीलैंड को हराकर पाकिस्तान से नंबर एक का ताज छीन लिया लेकिन मिसबाह उल हक की टीम के पास वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला जीतकर अंतर कम करने का मौका है । मिसबाह ने कहा कि वह दिन रात के टेस्ट को लेकर काफी रोमांचित है । उन्होंने कहा ,‘‘ यह रोमांचक है क्योंकि भविष्य में दिन रात के ही टेस्ट होंगे ।’ पाकिस्तान को सीनियर बल्लेबाज यूनिस खान की कमी खलेगी जो डेंगू के कारण बाहर हैं । उनकी जगह 21 बरस के बाबर आजम को मौका दिया गया है ।

[jwplayer fxWNoATj-gkfBj45V]

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule