ताज़ा खबर
 

VIDEO: गेंदबाज ने फेंकी ऐसी अजीब गेंद, फैंस बता रहे ‘नो बॉल ऑफ द सेंचुरी’

बांग्लादेश की क्रिकेट टीम आज कल वेस्टइंडीज के दौरे पर है। दोनों के बीच टेस्ट सीरीज हो चुकी है, जिसे बांग्लादेशी टीम ने 2-1 से अपने नाम कर लिया था। आगे इनके बीच टी-20 सीरीज खेली जाएगी।

देखें कॉटरेल की फेंकी हुई गेंद कहां जाकर निकली थी। (फोटोः फेसबुक)

वेस्टइंडीज के गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल ने एक मुकाबले में इतनी अजीब गेंद फेंकी कि क्रिकेट फैंस ने मैदान से लेकर सोशल मीडिया तक उस पर मजाक बना डाला। लोगों ने उस डिलीवरी (गेंद) को ‘नो बॉल ऑफ द सेंचुरी’ करार दिया। गेंद शेल्डन के हाथ से छूटकर दूसरी स्लिप पर लगे फील्डर से भी दूर जाकर निकली थी। यह मामला वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के बीच खेले गए तीसरे वनडे मैच के दौरान का है।

आपको बता दें कि बांग्लादेश की क्रिकेट टीम आज कल वेस्टइंडीज के दौरे पर है। दोनों के बीच टेस्ट सीरीज हो चुकी है, जिसे बांग्लादेशी टीम ने 2-1 से अपने नाम कर लिया था। आगे टी-20 सीरीज खेली जाएगी। हुआ यूं कि कॉटरेल कैरेबियाई टीम की ओर से मुकाबले का पहले ओवर फेंकने पहुंचे। चार गेंदें तो ठीक थीं, पर पांचवीं गेंद उनके हाथों से कुछ ऐसी फिसली कि वह पिच से काफी दूर चली गई थी।

वीडियो में देखें आखिर कितनी दूर चली गई थी गेंद

वहीं, दोनों टीमों के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज भी शुरू हो चुकी है। मंगलवार (एक) को इसका पहला मुकाबला वॉर्नर पार्क स्पोर्टिंग कॉम्पलेक्स में खेला गया, जिसमें कैरेबियाई टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की थी। बांग्लादेश ने 20 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 143 रन बनाए थे।

जवाबी पारी में वेस्टइंडीज ने 9.1 ओवरों में तीन विकेट गंवाकर 93 रन जुटाए। लेकिन आगे का मैच बारिश के कारण प्रभावित हो गया था, लिहाजा इसमें जीत-हार का फैसला डकवर्थ लुइस मेथड के जरिए किया गया। कैरेबियाई टीम ने सात विकेटों से इसमें बाजी मारी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App