ताज़ा खबर
 

WI vs Eng: इंग्लैंड के खिलाफ दोहरा शतक जड़ने वाले जेसन होल्डर पर लगा बैन, तीसरे टेस्ट से बाहर

WI VS ENG: इस सीरीज की बात करें तो विंडीज की टीम ने दूसरे टेस्ट मैच में भी इंग्लैंड को 10 विकेट से करारी शिकस्त देकर तीन मैचों की इस सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाकर सीरीज पर कब्जा जमा लिया है।

jason holder, jason holder suspension, wi vs eng, wi vs eng 3rd test matchजेसन होल्डर एक टेस्ट मैच के लिए हुए निलंबित (फोटो सोर्स- ESPN)

वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर को धीमी ओवर गति का दोषी पाए जाने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने इंग्लैंड के साथ चल रही टेस्ट सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के लिए निलंबित कर दिया है। क्रिकइंफो की खबरों की मानें तो होल्डर इस तीसरे टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं होंगे, उन्हें एंटिगुआ में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के दौरान धीमी ओवर गति का जिम्मेदार माना गया है जिसके चलते यह फैसला लिया गया है। उनके स्थान पर टीम की कमान अब क्रैग ब्रेथवेट के हांथों में होगी।

ब्रेथवेट की अगर बात करें तो पिछले साल बांग्लादेश दौरे पर भी वो दो मैच में टीम की कप्तानी कर चुके हैं। वहीं, इग्लैंड के साथ तीसरा टेस्ट मैच 9 फरवरी को सेंट लुसिया में खेला जाना है। इस मुकाबले में जेसन होल्डर नजर नहीं आएंगे, देखना होगा कि आखिर उनकी जगह टीम में किस खिलाड़ी को मौका दिया जाता है।

वहीं इग्लैंड के साथ खेली जा रही इस सीरीज की बात करें तो विंडीज की टीम ने दूसरे टेस्ट मैच में भी इंग्लैंड को 10 विकेट से करारी शिकस्त देकर तीन मैचों की इस सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाकर सीरीज पर कब्जा जमा लिया है। 10 साल बाद विंडीज की टीम ने इंग्लैंड ने कोई टेस्ट सीरीज जीती है। इस जीत को विंडीज की टीम ने अपने तेज गेंदबाज जोसेफ अल्जारी को समर्पित किया था जो अपनी मां के निधन के बावजूद भी मैच खेलने के लिए मैदान में उतरे थे। इस आखिरी मुकाबले में भी विंडीज की टीम अपनी जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 South Africa vs Pakistan 2nd T20 Playing 11: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इन खिलाड़ियों को मिला मौका
2 IND vs NZ: शतक से चूके अंबाती रायडू, लेकिन धोनी-कोहली को पछाड़ बनाया ये खास रिकॉर्ड
3 IND VS NZ 5th ODI: ट्रेंट बोल्‍ट की गेंद नहीं पढ़ पाए धोनी, 1 रन बनाकर हो गए बोल्‍ड, देखें VIDEO
ये पढ़ा क्या?
X