ताज़ा खबर
 

दिग्गज की भविष्यवाणी, वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं ये दो भारतीय खिलाड़ी

world cup 2019, jasprit bumrah, team india: 30 मई से इंग्लैंड में शुरू होने जा रहा है क्रिकेट का सबसे बड़ा मुकाबला। भारत को माना जा रहा है इस खिताब का प्रबल दावेदार।

वर्ल्ड कप में ये दो खिलाड़ी मचा सकते हैं धमाल

30 मई से इंग्लैंड की धरती पर क्रिकेट के सबसे बड़े मुकाबला वर्ल्ड कप का आगाज होने जा रहा है, जिसको लेकर सभी टीमों ने अपनी तैयारियों शुरू कर दी हैं। वहीं, खिलाड़ियों के अबतक के प्रदर्शन के आधार पर आखिर कौन सी टीम इस बार विश्वविजेता का खिताब अपने नाम करेगी इसकी अटकलें भी अब तेज हो गई हैं। टीम इंडिया की अगर बात करें तो हर खिलाड़ी ये कहता दिख रहा है कि इसबार भारत इस खिताब की प्रबल दावेदार है। वहीं, इसके अलावा वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज और पूर्व दिग्गज खिलाड़ी की अगर मानें तो भारत की ओर से कप्तान कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इस बार विश्वकप में धमाल मचाते नजर आएंगे।

इस दिग्गज ने टीएनएन से बातचीत के दौरान बताया कि ये खिलाड़ी तो अपना जलवा दिखाएंगे ही साथ ही भारतीय टीम भी इस सीजन कमाल का प्रदर्शन करेगी। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि आखिर आप इस वर्ल्ड कप में किस टीम को प्रबल दावेदार मानते हैं तो उनका कहना था कि इस सीजन मेरी नजर में कोई एक नहीं बल्कि भारत और इंग्लैंड दोनों ही इस खिताब की प्रबल दावेदार नजर आ रही हैं। वहीं, बुमराह और कोहली के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि ये दोनों खिलाड़ी इस टीम के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं।

गौरतलब हो कि विराट कोहली और जसप्रीत दोनों ही इन दिनों कमाल के फॉर्म में नजर आ रहे हैं। 30 मई से शुरू होने जा रहे इस वर्ल्डकप मुकाबले में भारतीय टीम 5 जून को पहली बार दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगी। देखना होगा कि आखिर भारतीय टीम किस तरह का प्रदर्शन करती है। टीम इंडिया ने 1983 में वेस्टइंडीज और 2011 में श्रीलंका को हराकर ये खिताब अपने नाम किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App