ताज़ा खबर
 

ब्रायन लारा ने रोहित शर्मा बताया ‘असाधारण’ बल्‍लेबाज, WI के प्रदर्शन पर कही ये बात

India vs West Indies, Ind vs WI T20 Series 2018: दूसरे टी-20 मुकाबले में लखनऊ के मैदान पर रोहित का बल्ला जमकर चला था और उन्होंने शानदार 111 रनों की नाबाद पारी खेली थी जिसमें उन्होंने 7 छक्के भी जड़े थे

रोहित शर्मा बल्लेबाजी के दौरान रन लेने के लिए दौड़ते हुए। (फोटो सोर्स AP/PTI)

क्रिकेट के मैदान पिछले कुछ सालों से भारत के सलामी बल्लेबाज और वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही टी-20 सीरीज के कप्तान रोहित शर्मा का शानदार प्रदर्शन जारी है। मेहमान टीम के साथ खेली गई वनडे सीरीज में रोहित के बल्ले से दो शानदार शतकीय पारी देखने को मिली थी, वहीं दूसरे टी-20 मुकाबले में भी इस खिलाड़ी ने जलवा बिखेरते हुए नाबाद 111 रनों की पारी खेली। इस शानदार बल्लेबाजी और हिटमैन का शो देखने के बाद हर खेल प्रशंसक की जुबान पर इन दिनों इस खिलाड़ी का नाम है। वहीं अब उनके प्रशंसकों की लिस्ट में क्रिकेट जगत के एक दिग्गज का भी नाम जुड़ गया है। दरअसल हम बात कर रहे हैं वेस्टइंडीज के पूर्व महान बल्लेबाज ब्रायन लारा की, जिन्होंने रोहित की इस पारी को देखने के बाद उनकी जमकर सराहना की है और एक साक्षात्कार में बताया कि रोहित शर्मा किसी भी टीम का हिस्सा हो सकते हैं।

एक चैनल को दिए गए साक्षात्कार में लारा ने कहा कि रोहित शर्मा के वनडे और टी-20 के आंकड़े उठाकर देखिए, रनों के मामले में वह दुनिया के सबसे अच्छे बल्लेबाज हैं। उन्हें हर कोई अपनी टीम में शामिल करना चाहेगा। वह केवल भात ही नहीं बल्कि विश्व एकादश में जगह बनाने के योग्य हैं। वहीं, लारा ने कहा कि रोहित को तो मैं अपनी ऑलटाइम लिमिटेड ओवर की टीम में रखता हूं।

बता दें कि 6 नवंबर को विंडीज के साथ हुए दूसरे टी-20 मुकाबले में लखनऊ के मैदान पर रोहित का बल्ला जमकर चला था और उन्होंने शानदार 111 रनों की नाबाद पारी खेली थी जिसमें उन्होंने 7 छक्के भी जड़े थे। इस पारी की बदौलत भारत ने 195 रनों का स्कोर विंडीज के सामने रखा था। वहीं विंडीज की पूरी पारी 124 पर ही सिमट गई थी। इस मुकाबले के साथ ही भारत ने सीरीज पर भी अपना कब्जा कर लिया है। दोनों टीमों के बीच अगला मुकाबला 11 नवंबर को चेन्नई में खेला जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App