ताज़ा खबर
 

क्रिस गेल की बढ़ीं मुश्किलें, लड़की का दावा-ड्रेसिंग रूम में क्रिकेटर ने सामने ही खोल दिया था तौलिया

मसाज थेरेपिस्ट लिएन रस्सेल ने कोर्ट के सामने बताया कि कैरेबियाई क्रिकेटर ने उसके सामने तौलिया उतार दिया था, जिसके बाद वह वहां से चुपचाप निकल आई थी।

Author Updated: October 25, 2017 1:42 PM
कैरेबियाई क्रिकेटर का इस मामले में कहना है कि जिन अखबारों ने यह खबर छापी है, वे उनकी छवि खराब करना चाह रहे हैं। उन्होंने कभी ऐसा किया ही नहीं है।

वेस्टइंडीज के स्टार क्रिकेटर क्रिस गेल फिर से विवादों में हैं। एक मसाज थेरेपिस्ट ने उन पर अभद्रता का आरोप लगाया है। कहा है कि कैरेबियाई खिलाड़ी ने अकेले में अपना तौलिया उसके सामने उतार दिया था। गेल ने इन्हें खारिज करते हुए खबर छापने वाले मीडिया संस्थानों पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। मामला 2015 के वर्ल्ड कप के दौरान का है। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में बीते साल जनवरी में इस संबंध में खबरें प्रकाशित हुई थीं। कोर्ट में फिलहाल इस मामले की सुनवाई चल रही है।

बुधवार को मसाज थेरेपिस्ट लिएन रस्सेल ने सिडनी के कोर्ट के सामने बताया कि गेल ने उसके सामने तौलिया उतार दिया था, जिसके बाद वह बुरी तरह से रोने लगी थी। वह चेंजिंग रूम में तौलिया ढूंढने गई थी, जहां अचानक उन्हें गेल मिल गए थे। गेल ने पूछा था कि वह क्या ढूंढ रही हैं? जवाब में रस्सेल बोलीं-तौलिया। खिलाड़ी ने इसके बाद अपना तौलिया उतार दिया था और गुप्तांग दिखा दिया था। रस्सेल को तब गलती महसूस हुई थी, जिसके बाद वह वहां से चुपचाप चली आई थी।

घटना को लेकर वह परेशान थी, सो उसने यह बात टीम के फिजियोथेरेपिस्ट को भी बताई। वहीं, सोमवार को इस मामले पर गेल ने इन आरोपों को खारिज किया। उनका दावा था कि मीडिया संस्थान उनकी छवि खराब कर रहे हैं। टीम के साथी ड्वेन स्मिथ भी उस वक्त मौजूद थे, जिन्होंने भी इस घटना के होने से इन्कार किया है।

‘द सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड’, ‘ए एज’ और ‘द कैनबेरा टाइम्स’ ने इस मसले पर खबरें छापी थीं। अखबारों के मुताबिक, 2015 में सिडनी में हुए वर्ल्ड कप के दौरान ड्रेसिंग रूम में गेल ने रस्सेल के सामने अपना तौलिया उतार दिया था। वह कैरेबियाई टीम के लिए उस वक्त काम कर रही थी। जबकि, कैरेबियाई खिलाड़ी के वकील ब्रूस मेंक्लिंटॉक का इस पर कहना है कि मीडिया उनकी (गेल) छवि बर्बाद करना चाहता है। जैसा अखबारों में उनके खिलाफ छपा है, उन्होंने कभी ऐसा किया ही नहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जब तमिल का एक शब्द समझकर सचिन तेंदुलकर ने फेल कर दिया था विरोधी टीम का प्लान
2 IND VS NZ 2nd ODI: जानिए कब और कहां देख सकेंगे मैच की स्ट्रीमिंग
3 प्रो कबड्डी 2017, पुणेरी पलटन vs पटना पाइरेट्स: प्रदीप नरवाल के दम PTP ने जीता मुकाबला