ताज़ा खबर
 

VIDEO : सनी लियोनी के गाने पर क्रिस गेल ने किया डांस, कहा…

गेल ने 103 टेस्ट मैचों में 60.26 की स्ट्राइक के साथ 7214 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 15 शतक और 37 अर्धशतक भी जड़े।
‘लैला’ सॉन्ग पर डांस करते धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल। (Photo Courtesy : instagram)

क्रिस गेल मैदान में जितने आक्रामक दिखते हैं उतने ही कूल मैदान से बाहर रहते हैं। अक्सर आपने उन्हें ‘चैंपियन’ वाला डांस करते देखा होगा मगर आजकल वो नए अंदाज में डांस करते दिख रहे हैं वो भी सनी लियोन पर फिल्माए गाने पर। गेल ने हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है, जिसमें वो ‘लैला’ सॉन्ग पर डांस करते दिख रहे हैं।

इस वीडियो में गेल के पीछे हरे रंग का पर्दा नजर आ रहा है, जिससे जाहिर हो रहा है कि वह शूट कर रहे हैं। वह जल्द फुटबॉल टीम खरीदने के अलावा भारतीय स्टार्टअप्स में पैसा लगाने जा रहे हैं। गेल विश्व में सबसे ज्यादा कमाई के मामले में तीसरे क्रिकेटर हैं। सिक्सर मशीन के नाम से मशहूर वेस्टइंडीज का ये धाकड़ बल्लेबाज भले ही वेस्टइंडीज के लिए बेहद ही कम क्रिकेट खेलता है मगर इन्हें 2017 में अलग-अलग टी20 लीग्स से 4.5 मिलियन डॉलर, जबकि विज्ञापनों से 3 मिलियन डॉलर मिले हैं।

गेल ने इस वीडियो के साथ लिखा है कि जो इस तरह का डांस करेगा उसे वह 5 हजार डॉलर देंगे। ये चैलेंज ना सिर्फ पुरुषों बल्कि महिलाओं के लिए भी है। गेल ने फैंस से कहा है कि वो अपने वीडियो #ChrisGayleDanceChallenge को साथ डालें। टॉप-5 वीडियो को वो अपने पेज पर डालेंगे, जिसमें से दर्शक विजेता चुनेंगे। क्रिस गेल ने विनर का नाम 24 जुलाई को घोषित करने का ऐलान किया है।

गेल ने 103 टेस्ट मैचों में 60.26 की स्ट्राइक के साथ 7214 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 15 शतक और 37 अर्धशतक भी जड़े। वहीं बात अगर वनडे की करें तो इस बल्लेबाज ने 269 मैचों में 17 बार नाबाद रहते हुए 22 शतक और 47 अर्धशतक के साथ 9221 रन बनाए हैं। टी20 में गेल 2 शतक जड़ चुके हैं। इस सिक्सर मशीन ने अंतर्राष्ट्रीय मैचों (तीनों फॉर्मेट) में 435 छक्के लगाए हैं।

टी-20 का महाकाय बल्लेबाज ' क्रिस गेल', देखें वीडियो...

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule