ताज़ा खबर
 
Bengal Warriors
37FT35
U Mumba

गावस्कर की धोनी को नसीहत, सम्मान बनाए रखना चाहते हैं तो ले लें संन्यास

सुनील गावस्कर ने कहा, ''मैं धोनी का बहुत सम्मान करता हूं कि वह वर्ल्ड टी- 20 के लिए मेरी पहली पसंद हैं और लाखों फैंस में से मैं भी धोनी का एक फैन हूं...लेकिन अगले टी-20 तक वह 39 के हो जाएंगे। ऐसे में भारत को धोनी से आगे के बारे में सोचना चाहिए और सम्मान के साथ विदाई लेनी चाहिए।''

Author नई दिल्ली | Updated: September 20, 2019 12:20 PM
पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने एक टीवी चैनल के इंटरव्यू के दौरान कहा कि, मेरा मानना है कि अब धोनी को खुद चले जाना चाहिए इससे पहले कि उन्हें कोई बाहर का रास्ता दिखाए। लिहाजा उन्हें अपनी शर्तों पर ही सम्मान के साथ चले जाना चाहिए।

”टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के दिमाग में इन दिनों क्या चल रहा है यह कोई नहीं जानता है। सिर्फ वही जानते हैं कि वह क्रिकेट में अपने भविष्य को लेकर क्या सोच रहे हैं लेकिन अब मुझे भी लगता है कि 38 साल के माही को आगे का सोचना चाहिए और सन्यास ले लेना चाहिए।” यह कहना है कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर का। धोनी को लेकर पहले भी तमाम लोग उन्हें संन्यास लेने की नसीहत दे चुके हैं और इसी बीच अब गावस्कर ने भी माही को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने एक टीवी चैनल के इंटरव्यू के दौरान कहा कि, मेरा मानना है कि अब धोनी को खुद चले जाना चाहिए इससे पहले कि उन्हें कोई बाहर का रास्ता दिखाए। लिहाजा उन्हें अपनी शर्तों पर ही सम्मान के साथ चले जाना चाहिए।

बकौल गावस्कर ”मैं धोनी का बहुत सम्मान करता हूं कि वह वर्ल्ड टी- 20 के लिए मेरी पहली पसंद हैं और लाखों फैंस में से मैं भी धोनी का एक फैन हूं…लेकिन अगले टी-20 तक वह 39 के हो जाएंगे। ऐसे में भारत को धोनी से आगे के बारे में सोचना चाहिए और सम्मान के साथ विदाई लेनी चाहिए।”

बता दें कि धोनी ने वर्ल्ड कप 2019 के बाद से एक भी मैच नहीं खेला। वेस्टइंडीज दौरे के लिए धोनी ने अपना नाम वापस ले लिया था और वह कश्मीर में पोस्टिंग पर पहुंचे थे। उसके बाद से धोनी के संन्यास को लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी कुछ कहा जा रहा था लेकिन बीच में पत्नी साक्षी ने ऐसी खबरों को अफवाह करार दिया था।

साक्षी ने संन्यास को अफवाह बताया था। वहीं मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने पहले ही साफ कर दिया कि धोनी के संन्यास को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी कि अब तक उनके पास ऐसी कोई खबर नहीं है। साउथ अफ्रीका सीरीज शुरू होने से पहले विराट कोहली ने भी कहा था कि संन्यास का फैसला धोनी का निजी फैसला है। फिलहाल इंटरनेशनल टीम में धोनी की जगह पंत को विकेट कीपिंग के लिए रखा गया है लेकिन वह अपने बल्ले का कमाल नहीं दिखा पाए।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Happy B’Day Rashid Khan: आतंक के साये में गुजरा बचपन, मजबूरन देश भी छोड़ना पड़ा था; अब हैं उसी अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान
2 विराट कोहली ने मोहाली में शानदार खेल का श्रेय संजय मांजरेकर को दिया, कहा- उनके शब्दों ने मुझे प्रेरणा दी
3 VIDEO: शाहिद अफरीदी ने भारत के खिलाफ फिर भी निकाली भड़ास, कहा- आईपीएल फ्रैंचाइजीज ने दी श्रीलंकाई क्रिकेटरों को धमकी