ताज़ा खबर
 

हेडन का सहवाग को तंज, कहा याद रखो वर्ल्ड कप की ‘बेबी सिटिंग’ हम कर रहे हैं

हेडिन ने सहवाग के इसा प्रमोशनल एड पर ट्वीट करते हुए लिखा 'ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को मज़ाक में मत लेना वीरू भाई। याद करो वर्ल्डकप की बेबी सिटिंग' कौन कर रहे है। गौरतलब है कि ‘बेबीसिटर’ शब्द भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान सुर्ख़ियों में आया था।

Author February 14, 2019 1:09 PM
file picture

इस महीने के अंत में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे और तीन मैचों की टी20 सीरीज शुरू होने जा रही है। इस सीरीज से पहले स्टार स्पोर्ट्स ने एक प्रमोशनल एड जारी किया है जिसमें भारतीय दिग्गज विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ‘बेबीसिटर’ के रोल में नजर आ रहे हैं। इस प्रमोशनल एड में सहवाग दो बच्चों को गोद में खिला रहे हैं और उन दोनों बच्चों ने ऑस्ट्रेलिया की पीले रंग की जर्सी पहन राखी है। सहवाग का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उनके इस वीडियो पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने तंज कसा है।

हेडिन ने इस वीडियो पर ट्वीट करते हुए लिखा ‘ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को मज़ाक में मत लेना वीरू भाई। याद करो वर्ल्डकप की बेबी सिटिंग’ कौन कर रहे है। गौरतलब है कि ‘बेबीसिटर’ शब्द भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान सुर्ख़ियों में आया था। जब ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने भारतीय युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को स्लेज करते हुए इस शब्द का इस्तेमाल किया था। इस प्रमोशनल एड पर ऋषभ पंत ने भी कमेंट किया था। बता दें दोनों देशों के बीच खेली जाने वाली इस सीरीज का पहला मैच 24 फरबरी को खेला जाएगा।

ऑस्ट्रेलिया के लिएबीता एक साल कुछ खास नहीं रहा है। टीम के दो अहम खिलाड़ी स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर के बैन हो जाने के बाद से टीम कमज़ोर नज़र आ रही है।वनडे हो या टेस्ट दोनों ही फॉर्मेट में ऑस्ट्रेलिया ने निराशाजनक प्रदर्शन किया है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया भारत को इस सीरीज में हरा विश्व कप में जीत के साथ जाना चाहेगा। हालांकि विश्वकप तक ऑस्ट्रेलिया के दोनों स्टार खिलाड़ी टीम में वापस आ जाएंगे।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टी-20 सीरीज
24 फरवरी 2019- भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, पहला टी-20 मैच (विशाखापत्नम)
27 फरवरी 2019- भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, दूसरा टी-20 मैच (बेंगलुरू)
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज
02 मार्च 2019- भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, पहला वनडे मैच (हैदराबाद)
05 मार्च 2019- भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, दूसरा वनडे मैच (नागपुर)
08 मार्च 2019- भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, तीसरा वनडे मैच (रांची)
10 मार्च 2019- भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, चौथा वनडे मैच (मोहाली)
13 मार्च 2019- भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, पांचवां वनडे मैच (दिल्ली)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App