wbbl ball hits a spectator batsman rushed to the boundary ropes to see him - शॉट से घायल हुआ दर्शक, भागकर बाउंड्री पर पहुंचीं महिला क्रिकेटर - Jansatta
ताज़ा खबर
 

शॉट से घायल हुआ दर्शक, भागकर बाउंड्री पर पहुंचीं महिला क्रिकेटर

एलीस पेरी मैच के बीच में ही दौड़कर घायल बच्चे के पास पहुंची। उन्होंने वहां जाकर घायल बच्चे का हालचाल जाना और फिर आश्वस्त हो जाने के बाद मैदान पर लौटीं। इस दौरान महिला खिलाड़ी ने सॉरी बोला और लड़के को देखने पहुंची मेडिकल टीम से उसका इलाज करने की बात भी कही।

गेंद लगने से एक दर्शक घायल हो गया। महिला क्रिकेटर दौड़ कर उसे देखने दर्शक दीर्घा पहुंची। फोटो सोर्स- ट्विटर

क्रिकेट के चाहने वाले इस वक्त महिला बिग बैश लीग की खुमार में डूबे हुए हैं। लीग के एक मुकाबले में महिला खिलाड़ियों ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे की उन्होंने वहां मौजूद दर्शकों का दिल जीत लिया। दरअसल सिडनी सिक्सर्स और मेलबर्न स्टार्स के बीच एक रोचक मुकाबला चल रहा था। सिडनी सिकसर्स की धुंआधार बल्लेबाज एलीस पेरी बल्लेबाजी कर रही थीं और यह यह उनकी टीम की इनिंग का आखिरी ओवर था। मेलबर्न स्टार्स की गेंदबाज क्रिस्टन बीम्स ने अंतिम ओवर की तीसरी गेंद डाली। इस गेंद पर एलीस पेरी के बल्ले से बेहतरीन शॉट निकला और बॉल आकाश में गोते लगाते हुए बाउंड्री के पार चली गई। बेहतरीन शॉट के लिए एलीस पेरी को साथी खिलाड़ी बधाई दे रही थीं, लेकिन तभी उनकी नजर दर्शक दीर्घा पर पड़ी। दरअसल बाउंड्री के पार गई गेंद दर्शक दीर्घा में बैठे एक बच्चे को जा लगी थी और गेंद लगते ही लड़कता अचेत हो गया था।

यह नजारा देख बल्लेबाजी कर रही एलीस पेरी मैच के बीच में ही दौड़कर घायल बच्चे के पास पहुंची। उन्होंने वहां जाकर घायल बच्चे का हालचाल जाना और फिर आश्वस्त हो जाने के बाद मैदान पर लौटीं। इस दौरान महिला खिलाड़ी ने सॉरी बोला और लड़के को देखने पहुंची मेडिकल टीम से उसका इलाज करने की बात भी कही।  घायल दर्शक को देखने कुछ ही देर में वहां सिडनी सिक्सर्स की दूसरी महिला खिलाड़ी भी आ गईं। मैच के दौरान अपने शॉट से घायल हुए दर्शक को देखने के लिए उनके पास तक जाने वाली महिला खिलाड़ी एलीस पेरी की जमकर प्रशंसा हो रही है।

बिग बैश लीग के इस मुकाबले में सिडनी सिक्सर्स ने निर्धारित ओवर में चार विकेट गंवाकर 242 रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया। जवाब में खेलने उतरी मेलबर्न स्टार्स की पूरी टीम 156 रनों पर सिमट गई। सिडनी सिक्सर्स की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए एलीस पेरी ने 49 गेंदों में नाबाद 99 रनों की शानदार पारी खेली।आपको यह भी बता दें कि टीम ऑस्ट्रेलिया की यह महिला बल्लेबाज पिछले कुछ सालों से अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी को लेकर सुर्खियों में हैं। इस ऑस्ट्रेलियाई महिला बल्लेबाज के लाखों फैन हैं जो मैदान पर उनके बल्लेबाजी का जलवा देखने जरूर आते हैं। इस लीग में सिडनी सिक्सर्स बेहतरीन प्रदर्शन भी कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App